विंबलडन: फेडरर और जोकोविक चौथे दौर में पहुंचे, फेरर का सफर समाप्त

विंबलडन: फेडरर और जोकोविक चौथे दौर में पहुंचे, फेरर का सफर समाप्त

लंदन : पुरुष वर्ग में सात बार के विंबलडन चैंपियन रोजर फेडरर और तीन बार के विजेता सर्बिया के नोवाक जोकोविक भी चौथे दौर में पहुंच गए। स्विस स्टार फेडरर ने तीसरे दौर में जर्मनी के मिशा ज्वेरेव को 7-6, 6-4, 6-4 से मात देकर साल के अपने दूसरे ग्रैंडस्लैम खिताब की ओर एक और कदम बढ़ाया। फेडरर की यह ज्वेरेव पर पांच मैचों में पांचवीं जीत है। अं

तिम-16 में अब फेडरर का सामना बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव से होगा, जो इजराइल के डुडी सेला के रिटायर होने के बाद आगे बढ़े। सेला ने जिस समय चोट के चलते मैच से हटने का फैसला तब दिमित्रोव ने दो सेट 6-1, 6-1 से जीत लिए थे।

दूसरी वरीय जोकोविक लातविया के अर्नेस्ट्स गुल्बिस को दो घंटे चले मुकाबले में 6-4, 6-1, 7-6 से मात देकर दसवीं बार ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप के चौथे दौर में पहुंचे, जहां उनका सामना फ्रांस के एडियन मैन्नरिनो से होगा। मैन्नरिनो ने हमवतन गेल मोनफिल्स को 7-6, 4-6, 5-7, 6-3, 6-2 से बाहर का रास्ता दिखाया।

कनाडा के मारिन सिलिच ने स्पेन के अल्बर्ट रोमास को 7-6, 6-4, 7-5 से मात दी। अगले दौर में सिलिच की भिड़ंत जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव से होगी, जिन्होंने ऑस्टिया के सबेस्टियन ऑफनेर को 6-4, 6-4, 6-2 से मात दी। ऑस्टिया के डोमिनिक थिएम ने अमेरिका के जेरेड डोनाल्डसन को 7-5, 6-4, 6-2 से पराजित किया।

फेरर का सफर थमा : स्पेन के डेविड फेरर का सफर तीसरे दौर में थम गया। फेरर को चेक गणराज्य के टॉमस बर्डिच ने 6-3, 6-4, 6-3 से मात दी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

By
Pradeep Sehgal 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply