वाणी ने जीता सत्र का दूसरा खिताब, शमीम ने जीता कोलकाता क्लासिक खिताब

वाणी ने जीता सत्र का दूसरा खिताब, शमीम ने जीता कोलकाता क्लासिक खिताबवाणी ने जीता सत्र का दूसरा खिताब, शमीम ने जीता कोलकाता क्लासिक खिताब

पुणे, आइएएनएस। वाणी कपूर ने हीरो महिला पेशेवर गोल्फ टूर-2017 के चौथे चरण का खिताब अपने नाम कर लिया है। टूर्नामेंट के तीसरे एवं आखिरी दिन शुक्रवार को वाणी ने तीन ओवर 74 का स्कोर किया। दिल्ली की वाणी का यह इस सत्र का दूसरा खिताब है। वह इससे पहले इस टूर्नामेंट के तीन चरणों में नहीं खेली थीं।

अमनदीप द्राल और गौरिका बिश्नोई संयुक्त रूप से दूसरा स्थान पाने में सफल रहीं। अमनदीप व गौरिका का कुल स्कोर 225 रहा, जबकि वाणी ने 216 का स्कोर बनाया। वाणी की तीसरे दिन की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहले ही होल में बोगी खेल बैठीं। सातवें होल में बर्डी लगाकर उन्होंने इसकी भरपाई की, लेकिन आठवें होल में वह डबल बोगी खेल गईं। मध्यांतर के बाद उन्होंने नियंत्रित खेल खेला और एक भी बोगी नहीं लगाई। 10वें और 16वें होल में खेली गई बर्डी ने उन्हें बढ़त दिलाई और वह खिताब जीतने में सफल रहीं। दूसरे दिन पहले स्थान पर पहुंचने वाली शर्मिला निकोलेट और सानिया शर्मा संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रहीं। दोनों का कुल स्कोर 227 रहा।

शमीम ने जीता कोलकाता क्लासिक गोल्फ

कोलकाता। दिल्ली के शमीम खान ने अंतिम दौर में शुक्रवार को पार-72 का स्कोर करते हुए कोलकाता क्लासिक टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया। दूसरे स्थान पर हाल ही में इंडियन ओपन का खिताब जीतने वाले एसएसपी चौरसिया रहे। शमीम ने यह खिताब पहली बार अपने नाम किया है। वह तीसरे दिन तीन शॉट की बढ़त के साथ शीर्ष स्थान पर थे। चौथे दिन उन्होंने इस बढ़त को पांच शॉट की करते हुए जीत हासिल की। उनका कुल स्कोर 10 अंडर 278 रहा। टूर्नामेंट से पहले जीत के प्रबल दावेदार माने जा रहे चौरसिया का कुल स्कोर 283 रहा। स्थानीय खिलाड़ी शंकर दास ने कुल 284 के स्कोर के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

Tags:
author

Author: