वरुण धवन ने पहले कंगना रनौत का उड़ाया मजाक और फिर मांगी माफी

वरुण धवन ने पहले कंगना रनौत का उड़ाया मजाक और फिर मांगी माफी

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में न्यूयॉर्क में हुए आईफा अवार्ड शो में वंशवाद के विषय को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत की जमकर खिल्ली उड़ाई थी। कंगना का मजाक उड़ाने के बाद अब वरुण ने सोशल मीडिया पर खेद जताया है।

न्यूयॉर्क में हुए आइफा 2017 अवॉर्ड शो में वरुण धवन ने कंगना रनौत का मजाक उड़ाया था जिसको लेकर उन्होंने अब माफी मांगी है। वरुण धवन ने वंशवाद के विषय को लेकर कंगना रनौत की जमकर खिल्ली उड़ाई थी। इस दौरान उनके साथ एक्टर सैफ अली खान और करण जोहर भी थे। अब उन्होंने अपने इस कृत्य के लिए सोशल मीडिया पर खेद जताया है और माफी मांगी है। वरुण ने ट्विट किया है कि, ”मुझे खेद है और क्षमा चाहता हूं कि अगर मेरे एक्ट से किसी को ठेस पहुंची हो, मैं माफी मांगता हूं”। हालांकि इस ट्विट में उन्होंने कही पर भी कंगना का ज़िक्र नहीं किया है। 

गौरतलब है कि कंगना रनौत और करण जौहर के बीच वंशवाद के विषय को लेकर जमकर तीखी नोक-झोंक हुई थी और मीडिया के माध्यम से दोनों ने एक-दूसरे पर खूब आरोप-प्रत्यारोप लगाए थे। इसके बाद अब हाल ही में आइफा अवार्ड्स शो में करण जौहर ने सैफ अली खान और वरुण धवन के साथ मिलकर इस विषय को जमकर उछाला और कंगना का खूब मजाक उड़ाया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर भी इन तीनों का विरोध हुआ था। 

यह भी पढ़ें: Tech Freak हैं बॉलीवुड के ये स्टार्स, कोई है Apps का दीवाना तो कोई वीडियो गेम्स का

आपको बता दें कि, एक्टर वरुण धवन ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट अॉफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वरुण धवन डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: