वनडे टीम में अपनी वापसी को लेकर बेताब है ये द. अफ्रीकी तेज गेंदबाज

वनडे टीम में अपनी वापसी को लेकर बेताब है ये द. अफ्रीकी तेज गेंदबाज

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका टीम के तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल ने माना कि अब उनका क्रिकेट करियर खत्म होने की कगार पर है और इस बात को लेकर वो काफी निराश दिखाई दे रहे हैं। मोर्कल फिलहाल तो वनडे टीम में वापसी करने को बेताब हैं। इस वक्त वो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं। 

मोर्कल ने कहा कि मुझे नहीं पता कि इस दौरे के बाद मेरे साथ क्या होगा। मुझे देश के लिए खेलना काफी पसंद है। मुझे इससे बहुत गर्व महसूस होता है। मैं आगे भी इस टीम का हिस्सा बनना पसंद करूंगा, लेकिन मेरा चयन टीम प्रबंधक और चयनकर्ताओं के ऊपर है। मैं 2019 विश्वकप खेलने को लेकर काफी उत्साहित हूं।

इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर मैं आगे भी अपनी टीम का हिस्सा रह पाया, तब मैं अपने अनुभव को युवा खिलाड़ियों के साथ साझा कर सकता हूं। फिलहाल मैं मौजूदा सीरीज पर ध्यान दे रहा हूं। उन्होंने साफ किया कि मैंने आखिरी कुछ समय में अपने आप को काफी फिट रखा है, लेकिन विश्वकप में अभी लगभग दो साल का समय बाकी है। मुझे अपनी फिटनेस पर और ज़्यादा ध्यान देने की ज़रुरत है।

32 वर्षीय इस गेंदबाज़ ने कहा मैं वनडे टीम में वापसी के लिए हर संभव प्रयास कर रहा हूं। मैं खुद को साबित करने के लिए नेट्स में भी जमकर पसीना बहा रहा हूं। मेरा सबसे पहला लक्ष्य 2019 क्रिकेट विश्वकप है।गौरतलब है कि मोर्ने मोर्केल ने आखिरी कुछ समय से ज्यादा सीमित ओवरों का क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन अब वो अपनी एकदिवसीय राष्ट्रीय टीम में वापसी करने पर ध्यान दे रहे हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

By
Sanjay Savern 

Tags:
author

Author: