रिलीज़ से पहले कांग्रेस के संजय निरुपम ने सेंसर बोर्ड से की इंदु सरकार देखने की मांग

रिलीज़ से पहले कांग्रेस के संजय निरुपम ने सेंसर बोर्ड से की इंदु सरकार देखने की मांगरिलीज़ से पहले कांग्रेस के संजय निरुपम ने सेंसर बोर्ड से की इंदु सरकार देखने की मांग

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई (Exclusive)। मुंबई कांग्रेस के संजय निरुपम ने Cbfc को लिखे पत्र में निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंदु सरकार’ रिलीज़ से पहले देखने की मांग की है। इसके पीछे उन्होंने तर्क दिया है कि वह यह देखना चाहते हैं कि फिल्म में कांग्रेसी नेताओं की छवि को किस प्रकार दिखाया गया है।

फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंदु सरकार’ को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। मुंबई कांग्रेस के संजय निरुपम ने सेंट्रल बोर्ड अॉफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) के चेयरमैन पहलाज निहलानी को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने फिल्म ‘इंदु सरकार’ रिलीज़ होने से पहले देखने की मांग की है। इस पत्र में फिल्म देखने का कारण यह दिया गया है कि, ट्रेलर के मुताबिक फिल्म आपातकाल पर आधारित है। एेसे में फिल्म में एेसा न हो कि इंदिरा गांधी, संजय गांधी और इंडियन नेशनल कांग्रेस के बाकी लीडर्स की छवि को गलत तरीके से प्रस्तुत किया जाए। यह देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: दिबाकर के साथ फरार होने के लिए अर्जुन कपूर हैं पूरी तरह तैयार

आपको बता दें कि, फिल्म आपातकाल की घटना पर आधारित है जिसके कारण फिल्म विवादों में है। इसको लेकर निर्देशक मधुर भंडारकर ने जागरण डॉट कॉम से हुई खास बातचीत में कहा कि जब आपातकाल पर सोशल मीडिया पर इतना साहित्य मौजूद है और उन पर विरोध नहीं दर्शाया गया तो उनकी फिल्म को क्यों निशाना बनाया जा रहा है। इस मौके पर मधुर भंडारकर ने यह भी कहा कि वह कभी भी किसी किताब या फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के विरोध में नहीं रहे है और इसी के चलते उन्होंने ”ए दिल है मुश्किल” के समय भी फिल्म का पक्ष लिया था। फिल्म ‘इंदु सरकार’ 28 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में कीर्ति कुल्हारी ने ‘इंदु सरकार’ की भूमिका निभाई है। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: