रितिक बने शाहरुख़, सलमान और अक्षय से ज्यादा काबिल, राकेश रोशन ने शेयर किए Poll result

रितिक बने शाहरुख़, सलमान और अक्षय से ज्यादा काबिल, राकेश रोशन ने शेयर किए Poll result

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। राकेश रोशन ने सोशल मिडिया पर एक पोल के परिणाम साझा किये हैं। इसमें स्पष्ट तौर पर उनके बेटे रितिक रोशन बॉलीवुड के दबंग, बादशाह और खिलाड़ी से आगे दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म निर्देशक राकेश रोशन ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोल के परिणाम साझा किये हैं, जिसमें रितिक रोशन, सलमान खान, शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार से आगे दिखाई दे रहे हैं। इस पर राकेश रोशन ने सोशल मिडिया पर लिखा है, यह पढ़कर खुशी हो रही है, आप इस पहचान के असल दावेदार हैं। इस पोल के परिणाम को इस वर्ष 6 महीने के अंदर रिलीज़ हुई फिल्मों के आधार पर घोषित किए गए हैं। इसमें रितिक रोशन सबसे आगे हैं और उन्हें इस पोल के अनुसार कुल 47.88 प्रतिशत मिले हैं। इस पोल में रितिक की फिल्म ‘काबिल को शामिल किया गया था जो जनवरी में रिलीज़ हुई थी। इसके बाद दूसरे नंबर पर शाहरुख़ खान को अपनी फिल्म ‘रईस’ के लिए कुल 43.96 प्रतिशत मिले हैं। तीसरे नंबर पर सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ है जिन्हें मात्र 3.35 प्रतिशत मिले हैं। इस पोल के अनुसार चौथे नंबर पर अक्षय कुमार हैं जिनकी फिल्म ‘जॉली एल एल बी’ के लिए उन्हें 2.78 प्रतिशत मिले हैं। जबकि पांचवे नंबर पर वरुण धवन का नाम है जिनको बद्रीनाथ की दुलहनिया के लिए 0.63 प्रतिशत मिले हैं।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्कर वालों को दी ऐसी सलाह कि ख़ुश हो जाएगा इंडियन सिनेमा

आपको बता दें कि, इस पोल की लिस्ट में इन पांचों के अलावा और पांच नामों का क्रमश: इरफ़ान खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, विक्रांत मस्से, राजकुमार राव और राणा दग्गुबती का नाम शामिल है। गौरतलब है कि 2017 की शुरुआत में ‘रईस’ और ‘काबिल’ के बीच बॉक्स ऑफिस पर जोरदार टक्कर देखने को मिली थी।

 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply