ये तस्वीरें कह रही हैं कि इस मामले में रणबीर कपूर बिल्कुल एक बच्चे से हैं, आप खुद देख लीजिये

ये तस्वीरें कह रही हैं कि इस मामले में रणबीर कपूर बिल्कुल एक बच्चे से हैं, आप खुद देख लीजिये

मुंबई। रणबीर कपूर इनदिनों अपनी फ़िल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन में पूरे जतन से जुटे हुए हैं। उनकी यह फ़िल्म 14 जुलाई शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है। इस बीच रणबीर फ़िल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए बुधवार देर रात यशराज स्टूडियो के बाहर स्पॉट किये गए। इस दौरान हमारे पास कुछ तस्वीरें आई हैं जिन्हें देखकर आपके चेहरे पर आ जायेगी एक हल्की सी स्माइल और आप भी यही कहेंगे कि इस मामले में रणबीर वाकई आज भी एक बच्चे से ही हैं!

अगर आपने उनकी फ़िल्म ‘जग्गा जासूस’ का ट्रेलर देखा हो तो आपने देखा होगा रणबीर उसमें हकला कर बात कर रहे हैं। पहली नज़र में उनका यह कैरेक्टर काफी दिलचस्प लग रहा है। लेकिन, हम आज जो आपको दिखा रहे हैं वह भी कम दिलचस्प नहीं। पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं रणबीर कार की अगली सीट पर बैठे नज़र आ रहे हैं और उनकी लेफ्ट हथेली खुली हुई है! ज़रा गौर से देखिये, ताकि आप हमारी बात समझ सकें।

यह भी पढ़ें: प्यारी मॉम हेलन का हाथ थामे सलमान ख़ान IIFA Awards के लिए न्यूयॉर्क रवाना, देखें तस्वीरें

इस दूसरी तस्वीर में आप उनकी हथेली साफ़ देख पा रहे हैं। क्या आपको उस पर कुछ दिखाई दे रहा है? ज्यादा जोर न डालिए, हम बताते हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी हथेली पर कलम से कुछ कलाकारी की है।

इस तीसरी तस्वीर में आप साफ़ तौर से देख पा रहे हैं कि उन्होंने अपनी हथेली पर कलम से एक चेहरा बनाने की कोशिश की है। कहीं, यह फोटो देखकर आप अपने बचपन के दिनों में तो नहीं खो गए? रणबीर की यह तस्वीरें और उनकी यह कलाकारी बता रही है कि रणबीर अब भी किसी बच्चे की तरह अपनी हथेली पर ड्राइंग करते रहते हैं!

यह भी पढ़ें: कंगना, कटरीना समेत इन 7 अभिनेत्रियों का लुक ‘इतना’ बदल गया, आप कह उठेंगे- Unbelievable

 इन तस्वीरों को आपसे शेयर करने का मतलब सिर्फ इतना भर है कि आप भी समझ सकें कि ये फ़िल्मस्टार्स भी हम आपकी तरह ही एक नार्मल इंसान हैं। ये भी वो सब करते हैं जो कि कोई और आम आदमी अपनी ख़ुशी और टाइमपास के लिए करता होगा!

 

By
Hirendra J 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply