मैदान पर एक-दूसरे से भिड़ गए कप्तान विराट और पूर्व कप्तान धौनी

मैदान पर एक-दूसरे से भिड़ गए कप्तान विराट और पूर्व कप्तान धौनीमैदान पर एक-दूसरे से भिड़ गए कप्तान विराट और पूर्व कप्तान धौनी

नई दिल्ली। टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ अपना पहला वनडे मुकाबला रविवार को खेलेगी। इस मैच के लिए भारतीय खिलाड़ी जबरदस्त तैयारी कर रहे हैं लेकिन इन तैयारियों के बीच एक ऐसा पल आया जब टीम के कप्तान विराट और पूर्व कप्तान धौनी मैदान पर एक-दूसरे से भिड़ गए। 

दरअसल विराट और धौनी दोनों मैदान पर प्रैक्टिस के दौरान फुटबॉल खेलते नजर आए और एक दूसरे के खिलाफ जमकर अपने पैंतरे आजमाए। हालांकि इन दोनों के साथ राहुल भी खेलते दिखे लेकिन असली मुकाबला तो धौनी और विराट के बीच ही देखा गया। बीसीसीआइ ने भी दोनों खिलाड़ियों के बीच चले इस मैच की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। तस्वीरों से ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच का मुकाबला काफी दिलचस्प रहा। 

टीम के खिलाड़ी इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे होते। टीम के कोच रवि शास्त्री और चयन समिति के चेयरमैन एमएसके प्रसाद ने साफ कर दिया है कि फिटनेस को लेकर किसी तरह का कोई समझौता नहीं किया जाएगा। टीम में चयन का आधार फिटनेस होगा। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि टीम में युवी और सुरेश रैना को फिटनेस के आधार पर ही टीम में नहीं चुना गया।  

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

By
Sanjay Savern 

Tags:
author

Author: