मनमोहन सरकार में मंत्री रहे नारायण सामी ने पहनाईं राहुल गांधी को चप्पलें

नई दिल्ली: मनमोहन सरकार के दौरान पीएमओ संभाल चुके वी नारायणसामी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को चप्पलें पहनाईं. राहुल गांधी पुदुचेरी में बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे थे.

 

बाढ़ के हालात जानने पहुंचे राहुल गांधी एक पत्थर पर खड़े हुए थे. इसी दौरान साथ मौजूद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वी नारायणसामी ने अपनी चप्पल हाथ में लीं और राहुल को पहना दीं.

 

इस पूरी घटना पर फजीहत के बाद नारायणसामी ने कहा कि उन्हें गर्व है कि उन्होंने राहुल को अपनी चप्पल दीं. दूसरी ओर बीजेपी ने इसे चाटुकारिता की हद करार दिया है.

 

आपको बता दें नारायणसामी पुदुचेरी लोकसभा से सांसद रह चुके हैं. मनमोहन सरकार में पीएमओ संभालने के अलावा कार्मिक राज्यमंत्री भी रहे.

 

कार्यकर्ताओं की चापलूसी का एक औऱ नमूना

राहुल की चापलूसी का एक और नमूना चेन्नई के बाढ़ प्रभावित इलाके में देखने को मिला. चेन्नई में राहुल गांधी बाढ़ पीड़ितों का दुख दर्द जानने पहुंचे थे लेकिन गम के इस माहौल में कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने उनपर फूलों की बारिश ही कर दी.

 

इस दौरान उनसे मिलने के लिए कार्यकर्ताओं में जोर आजमाइश भी चलती रही. इन दोनों घटनओं के सामने आने के बाद से सवाल उठ रहे हैं कि तबाही के बीच राहुल पर फूलों की बारिश करके कांग्रेस कार्यकर्ता आखिर क्या संदेश देना चाहते हैं ? इन दोनों घटनाओं की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी छाई हैं.

Tags:
author

Author: