मटिन ने किया था सलमान को चैलेंज़ और 20 Icecream खा कर ये बने Winner

मटिन ने किया था सलमान को चैलेंज़ और 20 Icecream खा कर ये बने Winnerमटिन ने किया था सलमान को चैलेंज़ और 20 Icecream खा कर ये बने Winner

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान ने बाल कलाकार मटिन रे टेंगू के साथ आइसक्रीम खाने की कॉम्पिटिशन की। इस दौरान दोनों ने मिलकर 20 आईसक्रीम खाई। यह सब सलमान की आने वाली फ़िल्म ‘ट्यूबलाइट’ के सेट पर हुआ था। 

फ़िल्म ‘ट्यूबलाइट’ में बाल कलाकार मटिन रे टेंगू ने सेट पर शूटिंग करते समय सलमान खान के साथ एक कॉम्पिटिशन रखी और इस कॉम्पिटिशन में दोनों ने मिलकर 20 आईसक्रीम खा ली। एक्टर सलमान और सोहेल खान स्टारर फ़िल्म ‘ट्यूबलाइट’ में बाल कलाकार मटिन रे टेंगू की भी मुख्य भूमिका है। फ़िल्म में गर्मी में काम कर रहे मटिन को आईसक्रीम बहुत पसंद है। इसी के चलते सलमान खान ने इस किड की भावना का ख्याल रखते हुए सेट पर 20 आईसक्रीम की मशीन लगाई थी। एक दिन मटिन ने सलमान खान के साथ आईसक्रीम खाने की कॉम्पिटिशन लगाई और उन्हें चैलेंज कर दिया। उस दिन दोनों ने मिलकर कुल 20 आइसक्रीम खाई। आपको बता दें कि, यह फ़िल्म 1962 में भारत-चीन के बीच हुई लड़ाई की पृष्ठभूमि पर आधारित है। 

यह भी पढ़ें: जग्गा जासूस को बनाने में समय लगा पर इसमें अनुराग बसु की कोई गलती नहीं – रणबीर कपूर

फ़िल्म ‘ट्यूबलाइट’ ईद के अवसर पर 23 जून को रिलीज़ हो रही है। निर्देशन कबीर खान ने किया है। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply