भीषण गर्मी में मुंबई के पृथ्वी थियेटर में पड़नेवाली है बर्फ

भीषण गर्मी में मुंबई के पृथ्वी थियेटर में पड़नेवाली है बर्फभीषण गर्मी में मुंबई के पृथ्वी थियेटर में पड़नेवाली है बर्फ

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। हेडलाइन पढ़ कर चौंकने की जरुरत नहीं है क्योंकि ग्लोबल वार्मिंग के ज़माने में कभी भी कहीं भी कुछ भी हो सकता है। पर फिलहाल यहां बात असली वाली नहीं बल्कि नाटक बर्फ की है।

हास्य कलाकार सौरभ शुक्ला के नाटक ‘बर्फ’ का मंचन मुंबई के पृथ्वी थियेटर में 6 और 7 अप्रैल को होनेवाला है। खास बात यह है कि इस नाटक को सौरभ शुक्ल ने लिखा और निर्देशित किया है। इस नाटक में सौरभ शुक्ल भी होंगे लेकिन अपनी कॉमेडी की इमेज को हटा कर अपने पुराने अंदाज थ्रिलर में नजर आएंगे। सौरभ ने बताया है कि इस नाटक को लेकर वो बेहद ही उत्साहित है। इस नाटक की पृष्ठभूमि कश्मीर और वहां की बर्फ है। इसके अलावा सौरभ ने यह भी बताया कि यह नाटक हिंदी में होगा और थ्रिलर से भरपूर होगा। दरअसल ‘बर्फ’ नाटक एक ऐसे परिवार के कहानी है जिनका बच्चा बहुत बीमार है और वो एक डॉक्टर की देखरेख में है। पूरा नाटक एक रात की कहानी है। इस नाटक में सौरभ शुक्ल के अलावा, सुनील कुमार पलवल और सादिया सिद्दीकी भी है।

Exclusive: घर पर ऐसा बर्ताव करते हैं कॉमेडी के महारथी जॉनी लीवर

 

इस नाटक का देश के कई भागों में मंचन हो चुका है और दर्शकों की खूब तालियां मिली हैं। सौरभ शुक्ला को उम्मीद है कि मुम्बई में भी ऐसा ही होगा।

Tags:
author

Author: