बॉलीवुड में वापसी की नहीं है योजना: करिश्मा कपूर

मुंबई : परिवार के लिए अभिनय करियर को अलविदा कहने वाली 1990 के दशक की सफल अभिनेत्रियों में से एक करिश्मा कपूर का कहना है कि उन्होंने फिलहाल फिल्मों में वापसी को लेकर कोई योजना नहीं बनाई है.

 

करिश्मा ने यहां मधुमेह को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, “फिलहाल फिल्मों में वापसी पर कोई फैसला नहीं लिया है. अभी मैं अपने परिवार के साथ व्यस्त हूं.”

 

उन्होंने कहा, “मुझे जागरूकता फैलाने जैसे समाजिक कार्यक्रमों का हिस्सा बनना पसंद है. मुझे लगता है कि यह बहुत जरूरी है कि हम अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, क्योंकि आज के समय हम बहुत अधिक व्यस्त हैं.”

 

करिश्मा दो बच्चों की मां होने के बावजूद बावजूद करिश्मा ने अपनी छरहरी काया बरकरार रखी है. उनका कहना है कि वह अपने खानपान का पूरा ध्यान रखती हैं.

 

उन्होंने कहा, “मैं खानपान को लेकर किसी निश्चित फॉर्मूले पर नहीं चलती. मैं खाने की शौकीन हूं और मुझे सबकुछ खाना पसंद है, लेकिन कम मात्रा में. जिम जाना या व्यायाम करना ही सभी के लिए फायदेमंद नहीं होता, बल्कि कुछ लोगों को टहलने से भी फायदा हो सकता है. लेकिन यह जरूरी है कि वे जो भी करें, उसे नियमित तौर पर करें.”

Tags:
author

Author: