बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख़ ख़ान की ये 7 वीकनेस जानतें हैं आप, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख़ ख़ान की ये 7 वीकनेस जानतें हैं आप, देखें तस्वीरें

मुंबई। शाह रुख़ ख़ान इन दिनों जम कर अपनी फ़िल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में लगे हैं। इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में शाह रुख़ एक गाइड की भूमिका में हैं। अपनी पिछली दोनों फ़िल्मों ‘रईस’ और ‘डियर ज़िंदगी में उन्होंने अपनी छवि से हटकर अलग किरदार में नज़र आये। इस फ़िल्म में उनका किरदार भी काफी दिलचस्प लग रहा है! बहरहाल, अगर क्वालिटी की बात करें तो शाह रुख़ ख़ान में बेशुमार खूबियां हैं! लेकिन, आज हम बात करेंगे उनकी वीकनेस की।


यह बात तो जगज़ाहिर है कि किंग ख़ान की सबसे बड़ी कमजोरी है- स्मोकिंग। उन्होंने बहुत कोशिश की लेकिन उन्हें इससे छुटकारा नहीं मिल पा रहा है।

यह भी पढ़ें: बारिश की बूंदों के बीच श्रीदेवी की स्टारडॉटर जाह्नवी कपूर जब सैलून पहुंची, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

आमतौर पर शाह रुख़ बड़े ही हंसमुख और सबका ख्याल रखने वाले हैं। लेकिन, कई बार उनका गुस्सा भी सुर्ख़ियों में रहा है। आईपीएल 2012 मैच के दौरान वानखड़े स्टेडियम में सिक्योरिटी गार्ड से उनकी यह झड़प आप भूले तो नहीं होंगे?

शाहरुख़ पूरी तरह से एक पारिवारिक इंसान हैं और वो ऐसा मानते हैं कि उनकी फैमिली भी उनकी एक कमजोरियों में से है, जिनसे वो बेहद मोहब्बत करते हैं।

यह भी पढ़ें: जन्मदिन पर की शार्क से दोस्ती, जानिये प्रियंका चोपड़ा की 5 दिलचस्प बातें

यह सुनकर आपको थोड़ी हंसी भी आ सकती है। लेकिन, बात तो दिलचस्प है। चेक पर सिगनेचर करना भी शाहरुख़ की कमजोरियों में से एक है। शाहरुख़ बताते हैं कि अब वो चेक पर साइन नहीं करते क्योंकि कई बार वो सिगनेचर करते समय विद लव, शाहरुख़ (ऑटोग्राफ) लिख दिया करते हैं और चेकबुक ख़राब हो जाता है।

शाह रुख़ कहते हैं कि वो बहुत खराब जज हैं और इस नाते वो किसी डांस या सिंगिंग कॉमपीटीशन में एक जज के रूप में नहीं जुड़ते। क्योंकि कंटेस्टेंट्स के लिए वह सही फैसला नहीं कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें: आमिर, कटरीना कभी नहीं गए स्कूल, कंगना और अर्जुन कपूर हैं 12 वीं फेल, ये हैं 10 सबसे कम पढ़े-लिखे स्टार्स

इसके अलावा शाह रुख़ ने एक बातचीत में यह भी माना है कि उन्हें रात को नींद नहीं आती। वो चाहते हैं कि वो भी कभी समय से सो जाएं पर उन्हें नींद हमेशा देर से ही आती है।

यह भी पढ़ें: मिलिए बॉलीवुड के हिट बाप के इन 7 फ्लॉप बेटों से, देखें तस्वीरें

शाह रुख़ की तमाम कमजोरियों में से एक कमजोरी कभी उनकी अंग्रेज़ी भी रही है। शुरू के दिनों में उन्हें काफी परेशानी होती थी। हालांकि, समय के साथ-साथ उन्होंने इस भाषा पर महारत हासिल कर ली है।

By
Hirendra J 

Tags:
author

Author: