बॉक्स ऑफिस पर टकराव जारी, अब शाह रुख़ ख़ान और अक्षय कुमार की बारी

बॉक्स ऑफिस पर टकराव जारी, अब शाह रुख़ ख़ान और अक्षय कुमार की बारीबॉक्स ऑफिस पर टकराव जारी, अब शाह रुख़ ख़ान और अक्षय कुमार की बारी

मुंबई। बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर क्लैश का सिलसिला सालों पुराना है और इसकी चपेट से कोई भी नहीं बच पाया है। जितना बड़ा स्टार उसके बॉक्स ऑफिस क्लैश की गिनतियां भी उतनी ज्यादा। और अब एक बार फिर ऐसे ही बड़ा क्लैश होने वाला है और इस बार बारी है शाह रुख़ ख़ान और अक्षय कुमार।

जी हां, रईस और काबिल के क्लैश के बाद अब एक बार फिर शाह रुख़ बॉक्स ऑफिस क्लैश का हिस्सा बनने वाले हैं। एक तरफ़ होगी इम्तियाज़ अली की अनुष्का शर्मा के साथ शाह रुख़ की अगली फ़िल्म जिसे फ़िलहाल द रिंग का टायटल दिया गया है दूसरी तरफ़ है अक्षय कुमार की टॉयलेट: एक प्रेम कथा।

इसे भी पढ़ें- 73 करोड़ रुपये के फेमा उल्लंघन मामले में शाहरूख-जूही को ईडी का नोटिस 

आपको बता दें कि ये दोनों फ़िल्में 11 अगस्त 2017 को रिलीज़ होनेवाली है। दोनों की फिल्मों की शूटिंग चल रही है और दोनों ही फिल्मों के लिए लोग एक्साइटेड हैं। वैसे, स्टार्स ही नहीं आम जनता भी इन क्लैशेज़ से परेशान हो जाती है। इम्तियाज़ अली की द रिंग और श्री नारायण सिंह की टॉयलेट: एक प्रेम कथा! क्या दोनों फिल्मों में से कोई अपनी रिलीज़ डेट बदलेगा या फिर ये क्लैश का सिलसिला यूं ही चलेगा? आपको क्या लगता है? 

Tags:
author

Author: