बैटिंग कोच बांगर ने इस युवा खिलाड़ी से पूछा ‘और खेलेगा?’ जवाब मिला ‘हां, खेलूंगा’

बैटिंग कोच बांगर ने इस युवा खिलाड़ी से पूछा 'और खेलेगा?' जवाब मिला 'हां, खेलूंगा'बैटिंग कोच बांगर ने इस युवा खिलाड़ी से पूछा ‘और खेलेगा?’ जवाब मिला ‘हां, खेलूंगा’

विशेष संवाददाता, धर्मशाला। भारतीय टीम इस मैच में पांच मुख्य बल्लेबाजों के साथ उतरी है और मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक उसके छह विकेट गिर चुके हैं। ऐसे में निचले क्रम की जिम्मेदारी बढ़ जाती है। यही कारण है कि बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को सुबह नेट्स पर बल्लेबाजी का अभ्यास कराया।

बांगर को कुलदीप यादव की बल्लेबाजी क्षमता का पता है, क्योंकि मौजूदा रणजी सत्र में इस गेंदबाज ने सबसे ज्यादा 35 विकेट लेने के साथ एक शतक की बदौलत 466 रन भी बटोरे। बड़ौदा के खिलाफ 117 रन की पारी खेलने वाले कुलदीप जरूरत पड़ने पर बल्लेबाजी भी कर सकते हैं। नेट्स में बांगर जब अपनी निगरानी में कुलदीप से बल्लेबाजी करा रहे थे, तो बीच में दो मौकों पर पूछा भी कि और खेलेगा? तब बायें हत्था बल्लेबाज ने कहां कि हां, खेलूंगा।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अपना पहला टेस्ट खेल रहे कानपुर (उत्तर प्रदेश) के कुलदीप ने पहली पारी में चार विकेट लेकर सबका दिल जीत लिया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी का दम दिखा पाते हैं या नहीं।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Tags:
author

Author: