बारिश की काली रात की तीन कहानियों में ऐसा होगा दीपक का अनसुना सच

बारिश की काली रात की तीन कहानियों में ऐसा होगा दीपक का अनसुना सचबारिश की काली रात की तीन कहानियों में ऐसा होगा दीपक का अनसुना सच

मुंबई। टैलेंटड दीपक डोबरियाल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हिंदी मीडियम का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, जिसमें वो बड़े ही हल्के-फुल्के अंदाज़ में हिंदी-अंग्रेजी के बीच की दुविधा को समझा रहे हैं। लेकिन अगर आप दीपक की अगली फिल्म के बारे में सुनेंगे तो आपको उत्सुकता और भी बढ़ने वाली है।

जी हम हम बात कर रहे हैं, इस साल सितंबर में रिलीज़ हो रही फिल्म कालाकांडी की। सैफ अली खान, अक्षय ओबराय और अमायरा दस्तूर स्टारर इस फिल्म में दीपक डोबरियाल का अहम् रोल है। जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में दीपक ने बताया है कि ये उनके फिल्मी करियर का अब तक का सबसे अनोखा रोल है। दीपक के अनुसार तीन अलग अलग दुनिया की तीन अलग कहानियां है, जो एक साथ एक ही रात में शुरू होती और ख़त्म हो जाती हैं। पूरी फिल्म बरसात की एक काली रात की कहानी है और इस फिल्म में वो एक डार्क शेड वाले रोल में हैं। उन्होंने बताया कि इससे पहले उन्होंने ऐसा रोल कभी नहीं किया। इस फिल्म को अक्षत वर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा दीपक फरहान अख्तर स्टारर लखनऊ सेन्ट्रल में भी दिखेंगे।वो बताते हैं कि फिल्म कैदियों के एक म्यूजिकल बैंड की कहानी है और उन्हीं में से उनका एक प्यारा सा किरदार है।

यह भी पढ़ें:Exclusive: दस साल के बाद इरफ़ान को मिला अपना Right Hand 

फिलहाल दीपक डोबरियाल हिंदी मीडियम मोड में हैं। कहते हैं – “अंग्रेजी बोलने वाला जब हिंदी में बात करता है तो हिंदी का सम्मान ही बढ़ता है। अमिताभ बच्चन को ही देख लीजिये। जितनी शुध्द अंग्रेजी है उतनी ही ख़ालिस हिंदी।

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply