बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम इंडिया ने बहाया पसीना, बुमराह ने की खास तैयारी

बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम इंडिया ने बहाया पसीना, बुमराह ने की खास तैयारीबांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम इंडिया ने बहाया पसीना, बुमराह ने की खास तैयारी

 लंदन, जेएनएन। चैंपियंस ट्रॉफी का दूसरा सेमीफाइनल भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा। इस अहम मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने एजबेस्टन के मैदान पर जमकर पसीना बहाया। टीम इंडिया के खिलाड़ी बांग्लादेश की टीम को हल्के में लेने की गलती नहीं करना चाहते, क्योंकि इसी बांग्लादेश की टीम ने न्यूज़ीलैंड जैसी बड़ी टीम को मात देकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया था।

इस मैच के लिए टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ने बांग्लादेश को पस्त करने के लिए खास तैयारी की है। बुमराह ने अपने सबसे कामयाब हथियार को और ज़्यादा धारदार बनाने के लिए यॉर्कर गेंद फेंकने का अभ्यास किया। आपको बता दें कि बुमराह द. अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मुकाबले में मैन ऑफ द मैच भी थे। 

बांग्लादेश के खिलाफ होना वाला सेमीफाइनल मुकाबला युवराज सिंह से लिए बेहद खास है, क्योंकि ये युवी के वनडे करियर का 300वां वनडे मैच होगा। युवराज सिंह भी इस मुकाबले को अपने लिए खास बनाते हुए इतिहास रचना चाहेंगे। वैसे भी युवी ने पिछले मुकाबले में द. अफ्रीका के खिलाफ दमदार सिक्स जमाकर टीम इंडिया को सेमीफाइनल का टिकट दिलाया था। तो भारतीय फैंस को उम्मीद है कि टीम इंडिया का ये धाकड़ बल्लेबाज़ इस अहम मैच में भी अपनी इसी फॉर्म को बरकरार रखेगा और टीम इंडिया लगातार दूसरी बार चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मैच खेलेगी।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें  

By
Pradeep Sehgal 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply