‘बहन होगी तेरी’ Box Office पर हुई लापता, आगे निकल गई ‘राब्ता’

'बहन होगी तेरी' Box Office पर हुई लापता, आगे निकल गई 'राब्ता'‘बहन होगी तेरी’ Box Office पर हुई लापता, आगे निकल गई ‘राब्ता’

मुंबई। इस शुक्रवार (9 मई) बॉक्स ऑफ़िस पर दो फ़िल्में रिलीज़ हुईं, ‘राब्ता’ और ‘बहन होगी तेरी’। वैसे तो दोनों फ़िल्में ही कुछ ख़ास बिज़नेस नहीं कर सकी हैं, फिर भी ‘राब्ता’ आगे निकल गई है, जबकि ‘बहन होगी तेरी’ पूरी तरह लापता हो गई। 

पहले ‘राब्ता’ की बात करते हैं। इस फ़िल्म से प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने डायरेक्टोरियल डेब्यू किया। सुशांत सिंह राजपूत और कृति सनोन ने फ़िल्म में लीड रोल्स निभाए, जबकि राजकुमार ने इसमें केमियो किया था। ट्रेड जानकारों के मुताबिक़, फ़िल्म को 5.61 करोड़ की ओपनिंग मिली है। दूसरी ओर राजकुमार राव और श्रुति हासन की फ़िल्म ‘बहन होगी तेरी’ का बुरा हाल रहा। बताया जाता है कि फ़िल्म पहले दिन 50 लाख इकट्ठा करने में भी कामयाब नहीं हो सकी। ‘बहन होगी तेरी’ को अजय पन्नालाल ने डायरेक्ट किया है। 

यह भी पढ़ें: रिलीज़ से पहले हुए राब्ता, रिलीज़ के बाद ख़त्म वास्ता

‘बहन होगी तेरी’ के बिज़नेस को देखते हुए लगता है कि राजकुमार राव का डर सच हो गया है। ख़बरें आई थीं कि राजकुमार इस बात से ख़ुश नहीं थे कि ‘राब्ता’ में उनके केमियो को ‘बहन होगी तेरी’ से ज़्यादा ख़बरों में तरजीह दी जा रही है। आख़िर ‘बहन होगी तेरी’ में उनका लीड रोल था, जबकि ‘राब्ता’ में महज़ केमियो। ‘राब्ता’ में राजकुमार ने 300 साल से ज़्यादा के बुजुर्ग का रोल किया है।

यह भी पढ़ें: अभिषेक कपूर के साथ सारा अली ख़ान ने किए केदारनाथ दर्शन, डेब्यू फ़िल्म की तैयारी तेज़

बताते चलें कि ज़्यादाकर क्रिटिक्स ने दोनों ही फ़िल्मों को अच्छे रिव्यूज़ नहीं दिए और लगता है कि दर्शकों की रेटिंग भी क्रिटिक्स की रेटिंग से मैच हो गई है। 

By
मनोज वशिष्ठ 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply