पुजारा ने भी बजाया लंका में डंका, इस टीम के खिलाफ लगातार दूसरी बार किया ये काम

पुजारा ने भी बजाया लंका में डंका, इस टीम के खिलाफ लगातार दूसरी बार किया ये काम

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैच की सीरीज़ का आगाज हो गया है। इस टेस्ट सीरीज़ का पहला टेस्ट गॉल के मैदान पर खेला जा रहा है। पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया मजबूत स्थिति में पहुंच गई है। इस मैच में टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा ने अपने टेस्ट करियर का 12वां शतक जमा दिया। 

पुजारा ने जमाई सेंचुरी

इस टेस्ट शतक को जमाने के लिए पुजारा ने 173 गेंदों का सामना किया। पुजारा ने बड़ी ही समझदारी के साथ बल्लेबाज़ी करते हुए ना सिर्फ भारतीय पारी को संभाला बल्कि शिखर धवन के साथ मिलकर 253 रन की साझेदारी की। इसके बाद फिर पुजारा ने अजिंक्य रहाणे के साथ भी खास साझेदारी की, जो अब भी जारी है। इस पारी में शतक जमाने के लिए पुजारा ने 8 बार गेंद को जमीनी रास्ते से बाउंड्री के बाहर भेजा।  

दो टेस्ट में जमाए दो शतक

पुजारा ने अभी तक अपने टेस्ट करियर में 48 टेस्ट मैच खेले हैं और गॉल टेस्ट उनका 49वां टेस्ट है। इसमे उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ सिर्फ दो ही टेस्ट मैच खेले हैं और दोनों ही टेस्ट में उन्होंने शानदार शतक जमाए हैं। पुजारा ने श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट 2015 में कोलंबो में खेला था। उस मैच में उन्होंने लंका के खिलाफ नाबाद 145 रन की पारी खेली थी। वहीं गॉल में खेले जा रहे लंका के खिलाफ अपने दूसरे टेस्ट में पुजारा पहले दिन का खेल खत्म होने तक नाबाद 144 रन बनाकर खेल रहे हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

By
Pradeep Sehgal 

Tags:
author

Author: