पहले सोमवार को फिसली ‘फिल्लौरी’, पंजाब ने संभाला, कमाए इतने करोड़

पहले सोमवार को फिसली 'फिल्लौरी', पंजाब ने संभाला, कमाए इतने करोड़पहले सोमवार को फिसली ‘फिल्लौरी’, पंजाब ने संभाला, कमाए इतने करोड़

मुंबई। ओपनिंग वीकेंड के बाद ऐसा लगता है कि दर्शकों के सिर से फिल्लौरी की भूतनी उतरने लगी है, जिसके चलते फ़िल्म Monday Test पास नहीं कर सकी। रिलीज़ के बाद पहले सोमवार को फ़िल्लौरी के कलेक्शंस में काफी गिरावट आई है। 

24 मार्च को रिलीज़ हुई फ़िल्म ने 15.25 करोड़ का कलेक्शन ओपनिंग वीकेंड में किया, जिसमें 6.03 करोड़ का रविवार का कलेक्शन शामिल है। ट्रेड विशेषज्ञों के मुताबिक़, फिल्लौरी का ओपनिंग वीकेंड ख़राब नहीं रहा। मगर, सोमवार को फ़िल्म महज़ 2.02 करोड़ ही जमा कर सकी। इसके साथ फिल्लौरी का चार दिन का कुल कलेक्शन 17.27 करोड़ हो गया है। माना जा रहा है कि अनुष्का शर्मा का ये घरेलू प्रोडक्शन भले ही धीमी रफ़्तार से आगे बढ़ रहा हो, मगर उन्हें घाटा नहीं होगा। फिल्लौरी की लागत 21 करोड़ है, जबकि 12 करोड़ की वसूली विभिन्न प्रकार के राइट्स बेचकर पहले ही की जा चुकी है। इसलिए प्रोड्यूसर्स के लिए फिल्लौरी कोई नुक़सान देकर नहीं जाएगी। 

इसे भी पढ़ें- परिणीति चोपड़ा की आवाज़ में सुनिए मेरी प्यारी बिंदु का पहला गाना

मंगलवार को छुट्टी होने की वजह से फ़िल्म के कलेक्शंस में उछाल आने की संभावना है। फिल्लौरी को डेब्यूटेंट अंशय लाल ने डायरेक्ट किया है, जबकि फ़िल्म में दिलजीत दोसांझ और सूरज शर्मा ने सपोर्टिंग रोल्स निभाए हैं। जानकार बताते हैं कि दिलजीत की वजह से फ़िल्म के कलेक्शंस का बड़ा हिस्सा पंजाब से आ रहा है। फिल्लौरी के पहले दिन के 4 करोड़ के कलेक्शंस में से लगभग पौने दो करोड़ शेयर पंजाब टेरीटरी का रहा। 

Tags:
author

Author: