परिणीती चोपड़ा की आवाज़ में मेरी प्यारी बिंदु का यह गाना आप दिनभर गुनगुनाएंगे

परिणीती चोपड़ा की आवाज़ में मेरी प्यारी बिंदु का यह गाना आप दिनभर गुनगुनाएंगेपरिणीती चोपड़ा की आवाज़ में मेरी प्यारी बिंदु का यह गाना आप दिनभर गुनगुनाएंगे

मुंबई। कुछ गाने होते हैं जो आप रिपीट पर लगा देते हैं और लगभग पुरे दिन भर सुनते हैं। ऐसा ही एक गाना परिणीती चोपड़ा लेकर आई है अपनी आने वाली फ़िल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ से। परिणीती इस फ़िल्म में एक गायिका का किरदार निभा रही हैं और ख़ास बात यह है कि परिणीती ने खुद यह गाना गाया है।

जी हां, कुछ समय पहले जब इस फ़िल्म की घोषणा की गई थी तब परिणीती के इस गाने की कुछ झलक रिविल किये गए थे। एक या दो ही लाइन्स में परिणीती ने उस समय सभी का दिल जीत लिया था। और अब तो पूरा गाना सामने आ गया है। कौसर मुनीर द्वारा लिखे गए इस गाने को म्यूजिक दिया है सचिन-जिगर ने और आवाज़ दी है बॉलीवुड की बबली गर्ल परिणीती चोपड़ा ने।

इसे भी पढ़ें- First Look: हाथों में हाथ डाले, बारिश में भीगते दिखे अर्जुन अपनी हाफ गर्लफ्रेंड श्रद्धा के साथ 

बहुत ही कम लोग जानते है कि परिणीती ट्रेन्ड हिन्दुस्तानी क्लासिकल सिंगर है, उन्होंने म्यूजिक में BA किया हुआ है। खैर, फ़िल्म मेरी प्यारी बिंदु की बात की जाए तो इसमें परिणीती के साथ आयुष्मान खुराना भी दिखाई देने वाले हैं। अक्षय रॉय द्वारा डायरेक्ट हो रही यह फ़िल्म यश राज फ़िल्म्स के टेल प्रोड्यूस हो रही है जो 12 मई 2017 को रिलीज़ होगी।

Tags:
author

Author: