न शाहरुख़ न सलमान, ये होंगे करीना कपूर के अगले हीरो

न शाहरुख़ न सलमान, ये होंगे करीना कपूर के अगले हीरो

मुंबई। करीना कपूर खान जल्द ही ऑल वुमेन गैंग के साथ फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। वैसे तो फिल्म में गर्ल पॉवर हावी होगी लेकिन हीरोइन है तो एक हीरो की भी जरुरत पड़ेगी और इसलिए बेबो के अपोज़िट एक नया हीरो टीम में शामिल किया गया है।

ख़बर है कि छोटे और बड़े परदे के अभिनेता सुमित व्यास को करीना कपूर के अपोज़िट कास्ट किया गया है। हालांकि इसकी अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है और ना ही ये पता चला है कि सुमित का रोल किस तरह का होगा। सुमित टीवी का जाना पहचाना नाम है। उन्होंने बैंग बाजा बारात नाम की वेब सीरीज़ लिखी थी। सुमित इंग्लिश विंग्लिश और पार्च्ड जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं और पिछले दिनों कॉमेडी नाइट बचाओ जैसे टीवी शो में भी आये थे। शशांक घोष के डायरेक्शन में बनने वाली वीरे दी वेडिंग चार सहेलियों की कहानी है। जानकारी के मुताबिक कहानी करीना के किरदार की शादी में उनकी बाकी सहेलियां के आने के बाद होने वाले धमाल पर आधारित है। फिल्म में करीना के साथ स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और शिखा तलसानिया भी होंगी। फिल्म को सोनम की बहन रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:संजय दत्त के फैंस के लिए 10 अगस्त होगी यादगार, जानिये क्यों

ये फिल्म पिछले साल ही शुरू होने वाली थी लेकिन करीना की प्रेग्नेंसी और बाद में तैमूर की परवरिश के चलते शूटिंग की डेट आगे बढ़ा दी गई। करीना ने अब शूटिंग के लिए पूरी तैयारी कर ली है और वो शूटिंग के दौरान बेटे तैमूर को भी साथ ले जाएंगी।

 

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: