‘द कपिल शर्मा शो’ का पर्दा फिलहाल नहीं गिरेगा, सुनील की वापसी पर सस्पेंस

'द कपिल शर्मा शो' का पर्दा फिलहाल नहीं गिरेगा, सुनील की वापसी पर सस्पेंस‘द कपिल शर्मा शो’ का पर्दा फिलहाल नहीं गिरेगा, सुनील की वापसी पर सस्पेंस

मुंबई। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के हवाई झगड़े के बाद उनके कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के भविष्य को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं, मगर इस शो को प्रसारित करने वाले चैनल के दावे को सच मानें तो शो का भविष्य सुरक्षित है। हालांकि सुनील ग्रोवर की शो में वापसी को लेकर सस्पेंस अभी भी बना हुआ है। 

मंगलवार को अचानक इन ख़बरों ने ज़ोर पकड़ लिया कि चैनल ने द कपिल शर्मा को बंद करने का फ़ैसला कर लिया है और अप्रैल के बाद क़रीब 110 करोड़ के कांट्रेक्ट को आगे नहीं बढ़ाया जा रहा है। मगर, एक एंटरटेनमेंट पोर्टल में सोनी टीवी के प्रवक्ता के हवाले से कहा गया है- ”शो फिलहाल ऑफ़ एयर नहीं किया जा रहा है। अगर कोई फ़ैसला किया जाता है, तो इसके बारे में मीडिया को स्टेटमेंट जारी करके अवगत करवा दिया जाएगा। जहां तक आने वाले एपिसोड्स का सवाल है तो हमारे पास कुछ एपिसोड्स का बैंक है लेकिन भविष्य के एपिसोड्स के लिए हम कुछ योजना बना रहे हैं।” चैनल द्वारा दिए गए इस बयान से ये तो ज़ाहिर हो गया कि चैनल द कपिल शर्मा शो फिलहाल बंद करने के मूड में नहीं है और किसी भी सूरत में इस शो को जारी रखना चाहता है। अगर कपिल के बाग़ी साथी हथियार नहीं डालते, तो टीम के विकल्प की तलाश भी संभव है। हालांकि चैनल ने सुनील की जगह राजू श्रीवास्तव को लिए जाने की ख़बरों से इंकार कर दिया है। 

इसे भी पढ़ें- सुनील ग्रोवर ने फैंस के नाम लिखी इमोशनल चिट्ठी, आभार जताया

चर्चा इस बात की भी चल रही है, कि सुनील के द कपिल शर्मा शो में वापसी करने की पूरी उम्मीद है, मगर फिलहाल वो इस सारे अटेंशन को एंजॉय कर रहे हैं। सुनील की वापसी की चर्चाओं को इस बात से भी बल मिलता है कि मंगलवार को वो ट्वीटर पर फिर एक्टिव हो गए। उन्होंने ट्वीटर पर एक नोट साझा करके साथ देने वाले फैंस का शुक्रिया कहा। सुनील ने अपने फैंस को गुड़ी पड़वा की शुभकामनाएं भी दीं, जिससे ऐसा लगा कि धीरे-धीरे वो सामान्य हो रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें- सोच नहीं सकते, इतने करोड़ में बिके हैं ट्यूबलाइट के म्यूज़िक राइट्स

हालांकि कपिल का शो छोड़ने या नया शो शुरू करने पर सुनील ने कुछ नहीं कहा। सुनील पहली अप्रैल को दिल्ली में एक लाइव शो कर रहे हैं। इससे आगे की बात सुनील फिलहाल नहीं कर रहे। सुनील के साथ शो कर रहे कीकू ने भी काफी दिन बाद अपने ट्वीटर एकाउंट से स्विमिंग की एक फोटो शेयर की है, जिससे लगता है कि टेंशन कुछ कम हुई है।

उधर, कपिल ने अभी भी चुप्पी साध रखी है। बताया जाता है कि टीम के एकाएक बिखरने से कपिल टूट गए हैं और शो के बारे में ज़्यादा सोचने के बजाए वो अपनी फ़िल्म फिरंगी की शूटिंग करने चले गए हैं। कपिल को लगता है कि उनकी चुप्पी इस मामले को जल्दी हल करने में मदद करेगी। वैसे भी अपने ज़्यादा बोलने का नतीजा तो वो देख ही चुके हैं। 

Tags:
author

Author: