देसी हॉलीवुड गर्ल्स को झटका, हार गईं प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण

देसी हॉलीवुड गर्ल्स को झटका, हार गईं प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोणदेसी हॉलीवुड गर्ल्स को झटका, हार गईं प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण

मुंबई। पिछले कुछ समय में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण ने विदेशी धरती पर और ख़ासकर हॉलीवुड में खूब नाम कमाया है लेकिन दोनों को एक मौके पर हार मिली है। और वो मौका था अमेरिका में हुए टीन च्वॉयस अवार्ड्स।

लॉस एंजेलिस में हुए इस प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में दीपिका पादुकोण को उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म xXx:-Return of Xander Cage के लिए बेस्ट एक्शन एक्ट्रेस की श्रेणी में नामित किया गया था लेकिन दीपिका को सफलता नहीं मिली। फिल्म ‘ वंडर वुमेन’ की Gal Gadot ने इस कैटेगरी के पुरस्कार पर कब्ज़ा किया। यही हाल प्रियंका चोपड़ा का भी रहा। अब तक टीवी शो क्वांटिको में अपने अभिनय के लिए कई अवार्ड जीत चुकी प्रियंका चोपड़ा को च्वॉयस मूवी विलेन की श्रेणी में फिल्म बेवॉच के लिए नामित किया गया था। लेकिन प्रियंका सहित बाकी नॉमिनीज़ को हराकर Luke Evans ने फिल्म “Beauty and a Beast” के लिए ये पुरस्कार जीता। इस समारोह में वंडर वुमेन को कई अवार्ड्स मिले।

यह भी पढ़ें:Box Office पर राधे राधे: पहले वीकेंड में अक्षय की प्रेम कथा ने की लट्ठमार कमाई

 

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण ने विन डीज़ल के साथ अपना हॉलीवुड सफ़र शुरू किया लेकिन फिलहाल उनके पास कोई ट्रीपल एक्स के चौथे भाग में काम करने की कन्फर्मेशन के अलावा दूसरी हॉलीवुड फिल्म नहीं है। उधर प्रियंका चोपड़ा को बेवॉच के बाद दो और हॉलीवुड फिल्में मिली हैं, जिनमें इज़ंट इट रोमांटिक की शूटिंग शुरू हो गई है।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: