देसी गर्ल को एक और विदेशी मौका, ख़राब रेटिंग के बाद भी Quantico रहेगा जारी

देसी गर्ल को एक और विदेशी मौका, ख़राब रेटिंग के बाद भी Quantico रहेगा जारीदेसी गर्ल को एक और विदेशी मौका, ख़राब रेटिंग के बाद भी Quantico रहेगा जारी

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा का इंटरनेशनल सफर अभी जारी रहने वाला है क्योंकि उनका अमरीकी टेलीविजन शो क्वांटिको तीसरे सीजन में भी जारी रहेगा। शो के निर्माता के साथ प्रियंका ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है।

अमरीका के फेडरल ब्यूरो ऑफ़ इन्वेस्टिगेशन ( एफ बी आई ) से जुडी कहानी पर बने इस शो के पहले दो सीजन चुके हैं जिसमें प्रियंका ने अलेक्स पारिश की भूमिका निभाई है। समझा जाता है कि इंटरनेशल सर्किट में प्रियंका की बढ़ी लोकप्रियता और उनको मिले कई अवॉर्ड्स के चलते वो फिर से इस शो का हिस्सा होंगी। प्रियंका ने तीसरे सीजन के शुरू होने की जानकारी ट्विटर के जरिये दी और टीम के लोगों को बधाई देते हुए बताया कि अलेक्स जल्द वापस आ रही है।

यह भी पढ़ें:फिर साथ आएंगे अमिताभ और जया, ऐसी होगी कहानी

इस बीच पीटीआई के मुताबिक शो के क्रिएटर जोश सफ्रान, क़्वान्टिको से हट गए हैं। श्वो के साथ उनका दो साल का करार था , हालांकि वो नए सीजन में सलाहकार के तौर पर रहेंगे। बता दें कि साल 2015 में क्वांटिको को 13 एपिसोड के साथ शुरू किया गया था हालांकि इसकी रेटिंग 0. 7 तक रही और दूसरे सीजन को भी दर्शकों से बहुत ज़्यादा साथ नहीं मिला।

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply