ड्रैग रैकेट: बिग बॉस का घर छोड़ मुमैत खान SIT के सामने पेश हुईं

ड्रैग रैकेट: बिग बॉस का घर छोड़ मुमैत खान SIT के सामने पेश हुईं

मुंबई। हैदराबाद में एक बड़े ड्रैग रैकेट के खुलासे और उसमें कई फिल्मी सितारों के लिप्त होने का सुराग मिलने के बाद पूछताछ के लिए आइटम गर्ल और अभिनेत्री मुमैत खान गुरुवार को स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ( एस आई टी ) के सामने उपस्थित हुई।

बता दें कि मुमैत, छोटे परदे के रियलिटी शो बिग बॉस के तेलुगु की कंटेस्टेंट रहीं और उन्होंने बिग बॉस को बीच में ही छोड़ कर जाना पड़ा है। इस ड्रैग रैकेट के खुलासे के बड़ा एस आई टी ने 12 लोगों को पूछताछ के लिए समन भेजा था जिसमें से इससे पहले तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सात लोग उपस्थित हुए। बुधवार को इसी सिलसिले में साऊथ की नामी एक्ट्रेस चार्मी कौर भी एसआईटी के सामने पेश हुईं। मुमैत लोनावला में तेलुगु बिग बॉस के हाउस में थीं जहाँ से उन्हें निकलना पड़ा। मुमैत से इस बात की पूछताछ की जा रही है कि क्या उनके ड्रग माफिया Calvin Mascrenhas से किसी तरह के कोई लिंक तो नहीं।

यह भी पढ़ें:क्या अब कपिल शर्मा शो के कलाकारों में भी छिड़ा है कोल्ड-वार

 

गौरतलब है कि दो जुलाई को एक इन्वेस्टिगेशन के दौरान बड़े पैमाने पर ड्रग्स के रैकेट का पता चला था। इस मामले में अब तक एसआईटी ने निर्देशक पुरी जगन्नाथ, सिनेमेट्रोग्राफर श्याम के नायडू, अभिनेता पी सुब्बा राजू, तरुण कुमार, पी नवदीव और आर्ट डायरेक्टर धर्म राव चिन्ना से पूछताछ की है। अब तक ड्रग रैकेट में 20 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। बताया जाता है कि एक बड़ा गिरोह एलएसडी और एमडीएमए जैसे हाई-एंड ड्रग्स की सप्लाई करता रहा, जिसमें कारपोरेट जगत से जुड़े अधिकारियों, छात्रों और फिल्मी हस्तियों तक ये नशीली दवाएं पहुंचाई जाती रहीं।

यह भी पढ़ें:पर्यटन में प्यार का पैग़ाम, ऐसा है शाहरुख़-अनुष्का की फिल्म का नया गाना

करीब 20 हिंदी फिल्मों सहित दक्षिण की 50 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी मुमैत खान को साल 2003 में आई संजय दत्त स्टारर फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस में उनके आइटम सॉन्ग “आंखों में आंखे डाल सीख ले …” के लिये जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: