डबिंग करते हुए जब रो पड़ीं रवीना टंडन, ऐसे दृश्य कर देते हैं इमोशनल

डबिंग करते हुए जब रो पड़ीं रवीना टंडन, ऐसे दृश्य कर देते हैं इमोशनलडबिंग करते हुए जब रो पड़ीं रवीना टंडन, ऐसे दृश्य कर देते हैं इमोशनल

मुंबई। रवीना टंडन की फ़िल्म मातृ- मदर की कहानी रेप जैसे जघन्य अपराध के इर्द-गिर्द घूमती है। फ़िल्म में रवीना का किरदार जिन हालात से गुज़रता है, उसे देखते हुए डबिंग के दौरान रवीना काफी इमोशनल हो गई थीं और उन्हें संभलने में काफी वक़्त लगा।

फ़िल्म में दिखाया गया है कि कैसे पूरा सिस्टम एक रेप विक्टिम को न्याय दिलाने में असफल हो जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स में रवीना के हवाले से कहा गया है कि इस फ़िल्म ने उन्हें हिलाकर रख दिया। रवीना कहती हैं- ”फ़िल्म के कुछ हिस्से इतने वास्तविक और निष्ठुर हैं कि मुझे ख़ुद को स्क्रीन पर देखना मुश्किल था।” रवीना बताती हैं कि वो दृश्य देखते हुए अपनी लाइंस एक बार में डब नहीं कर सकी थीं। उन्हें ब्रेक लेने पड़े, ताकि ख़ुद को भावनात्मक रूप से संभाल सकें। रवीना के मुताबिक़, ये ऐसा विषय है, जिसको लेकर वो काफी संवेदनशील महसूस करती हैं। 

इसे भी पढ़ें- अपने को-एक्टर को मारे थप्पड़, मातृ के लिए क्या नहीं कर रहीं रवीना

रवीना कहती हैं- ”मेरी तीन बेटियां हैं और उनकी सलामती के लिए मैं हमेशा से चिंतित रहती हूं।” रवीना रेप को लेकर इतनी संवेदनशील हैं कि उन्होंने एक यू-ट्यूब चैनल पर फ़िल्म को प्रमोट करने के सिर्फ़ इसलिए इंकार कर दिया क्योंकि इसके फाउंडर का नाम एक यौन उत्पीड़न मामले में आ रहा है। हाल ही में मातृ- मदर का पहला पोस्टर रिलीज़ किया गया था। 

Tags:
author

Author: