जॉन ग्रेगरी बने चेन्नईयन एफसी के मुख्य कोच

जॉन ग्रेगरी बने चेन्नईयन एफसी के मुख्य कोचजॉन ग्रेगरी बने चेन्नईयन एफसी के मुख्य कोच

चेन्नई। इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) की फ्रेंचाइजी चेन्नईयन एफसी ने इंग्लिश फुटबॉल क्लब एस्टन विला के पूर्व कोच जॉन ग्रेगरी को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया। इसकी पुष्टि फ्रेंचाइजी ने की। 

63 वर्षीय ग्रेगरी इटली के पूर्व खिलाड़ी मार्को मातेराजी का स्थान लेंगे। मातेराजी के मार्गदर्शन में ही चेन्नईयन ने 2015 में खिताब पर कब्जा जमाया था। ग्रेगरी को खिलाड़ी और कोच के रूप में चार दशकों का अनुभव है। फ्रेंचाइजी के सहमालिक विता दानी ने कहा, ‘हम जॉन को मुख्य कोच के तौर पर नियुक्त कर बेहद खुश हैं। उनके पास खेल के उच्च स्तर पर खिलाड़ी और कोच के तौर पर अच्छा खासा अनुभव है। उनका नजरिया और शख्सियत हमारे क्लब की सोच से मिलती है।

ग्रेगरी ने कहा, ‘मै चेन्नईयन एफसी के साथ जुड़ कर खुश हूं और क्लब के मालिकों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मुझे कोच के तौर पर चुना। चेन्नईयन आइएसएल में उन टीमों में शुमार रही है जिसने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं मार्को मातेराजी के शानदार काम को जारी रखना चाहूंगा। मैं क्लब को वापस आइएसएल का खिताब दिलाने के लिए प्रतिबद्ध हूं। ग्रेगरी इंग्लिश फुटबॉल में डर्बी काउंटी और क्वींस पार्क रेंजर्स के भी कोच रह चुके हैं। 

 

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

By
Sanjay Savern 

Tags:
author

Author: