जानिए, चैंपियंस ट्रॉफी के लिए कब रवाना होगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों को हो सकती है परेशानी

जानिए, चैंपियंस ट्रॉफी के लिए कब रवाना होगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों को हो सकती है परेशानीजानिए, चैंपियंस ट्रॉफी के लिए कब रवाना होगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों को हो सकती है परेशानी

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड में 01 जून से खेली जाने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया 24 मई को रवाना होगी। भारतीय टीम लंदन रवाना होने के लिए मुंबई से फ्लाइट लेगी। आइपीएल फाइनल के 2 दिन बाद टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी का अपना ताज़ बचान के लिए रवाना होगी।

4 जून को पाक से होगी पहली फाइट
इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम को अपना पहला मैच 4 जून को खेलना है। इस मुकाबले में टीम इंडिया को अपनी कट्टर विरोधी पाकिस्तान की टीम से दो-दो हाथ करने होंगे। पाकिस्तान के साथ मुकाबले से पहले भारतीय टीम के पास खुद को इंग्लैंड की कंडिशंस में ढालने के लिए और पाकिस्तान को पस्त करने की तैयारी के लिए 7-8 दिन का समय होगा।

रोहित, धौनी और पांड्या को हो सकती है परेशानी

टीम इंडिया को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए 24 मई को रवाना होना है। लेकिन इंग्लैंड जाने से पहले टीम इंडिया के तीन खिलाडी आइपीएल फाइनल खेल कर आएंगे। रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की तरफ से और महेंद्र सिंह धौनी राइजिंग पुणे सुपरजाएंट की ओर से खेलेंगे। तो इन खिलाड़ियों के लिए ये शेड्यूल थोड़ा हैकटिक हो सकता है और थकान भी इन पर हावी हो सकती है। हालांकि इंग्लैंड पहुंचने के बाद इन तीनों ही खिलाड़ियों के पास आराम करने का भरपूर समय होगा।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply