जब Don की हुई थी रियल Tiger से fight, खूब बहा था खून पसीना

जब Don की हुई थी रियल Tiger से fight, खूब बहा था खून पसीना

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने सिनेमा की दुनिया में अभिनय करते हुए एेसे कई कारनामे किए हैं जिन्हें आज भी याद किया जाता है और हमेशा किया जाएगा। वो हमेशा चुनौती को स्वीकार करने से पीछे नहीं हटते। एक एेसा ही कारनामा फिल्म ‘खून पसीना’ से जुड़ा है जिसके बारे में सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 

अमिताभ बच्चन की राकेश कुमार निर्देशित फिल्म ‘खून पसीना’ 1977 में आई थी। इस फिल्म के लिए अमिताभ ने खूब खून पसीना बहाया भी था। दरअसल, इस फिल्म के एक सीन के लिए बिग बी ने रियल टाइगर से लड़ाई की थी। यह बात खुद अमिताभ ने अपने फेसबुक पेज के जरिए बताई है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने रियल टाइगर से फाइट करते हुए एक फोटो भी शेयर की है। वे लिखते हैं कि, ”एक रियल टाइगर से फाइट करना, क्या एक्सपीरियंस था। जब मैं यह बात आज के डायरेक्टर्स से शेयर करता हूं तो उन्हें लगता है मैं पागल हूं। आज के डायरेक्टर्स एेसे स्टंट्स के लिए राजी नहीं होते। वीएफएक्स ने रिएलिटी को रिप्लेस कर दिया है।”

यह भी पढ़ें: दलेर मेहंदी के सुपरहिट गाने पर एक साथ थिरकेंगे सनी, बॉबी देओल और श्रेयस

आपको बता दें कि, अमिताभ का नाम उन अभिनेताओं की लिस्ट में सबसे ऊपर है जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। अमिताभ फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में काम कर रहे हैं जिसमें वो 102 साल के बुजुर्ग की भूमिका निभा रहे हैं। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: