‘जब हैरी मेट सेजल’ के ट्रेलर की ये 8 चीजें आपको करेंगी फ़िल्म के लिए और ज्यादा एक्साइट

‘जब हैरी मेट सेजल’ के ट्रेलर की ये 8 चीजें आपको करेंगी फ़िल्म के लिए और ज्यादा एक्साइट

मुंबई। शाह रुख़ ख़ान और अनुष्का शर्मा ने पिछले कई दिनों से लोगों को अपनी आने वाली फ़िल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के मिनी ट्रेलर्स दिखाए, फिर इन्होने इस फ़िल्म के कुछ गाने भी रिलीज़ किये और अब इन्होने रिलीज़ किया है इस फ़िल्म का पूरा ट्रेलर!

इम्तियाज़ अली द्वारा डायरेक्टेड ‘जब हैरी मेट सेजल’ 4 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है, आइये आपको बतातें हैं इस ट्रेलर की वो 8 ख़ास बातें जो आपको फ़िल्म देखने के लिए और ज्यादा एक्साइट करेंगी- 

यह भी पढ़ें- Exclusive: शाहरुख़ का उम्र के इस पड़ाव पर Cheap बनना चैलेंजिंग है – अनुष्का शर्मा

1. शाह रुख़ – लॉस्ट गाइड 

शाह रुख़ पहली बार इस फ़िल्म में गाइड का किरदार निभा रहे हैं, जो कहीं लॉस्ट हैं। जो अपने आपको शायद ढूंढ रहे हैं। ट्रेलर में आपको हैरी के कई शेड्स दिखें हैं।

2. पंजाबी हैरी और गुजरती सेजल की केमिस्ट्री 

शाह रुख़ इस फ़िल्म में पंजाबी है और अनुष्का गुजराती। इसके अलावा भी इन दोनों की केमिस्ट्री ट्रेलर में गज़ब की दिख रही है। लड़ती-झगड़ती, हंसती-खेलती!

3. गाने 

फ़िल्म के गाने ट्रेलर से पहले ही रिलीज़ हो गए थे और ये भी इस फ़िल्म को देखने का एक कारण हैं। 

4. अनुष्का शर्मा का गुज्जु एक्सेंट 

अनुष्का शर्मा ने इस फ़िल्म में अपने किरदार के लिए गुजराती एक्सेंट अपनाया है और वो भी कमाल का। अनुष्का का यह एक्सेंट ट्रेलर में इतना मजेदार लग रहा है तो पूरी फ़िल्म में कैसा लगेगा!

5. लोकेशन 

ट्रेलर में हमने पेरिस का आयफिल टावर, प्राग, एम्स्टर्डम और भी कई ख़ूबसूरत नज़ारे देखे और हमें यकीन है फ़िल्म में भी ऐसे प्यारे नज़ारे देखने मिलेंगे। हां, पंजाब भी!

6. इम्तिआज़ अली 

इम्तिआज़ इस फ़िल्म के डायरेक्टर हैं और क्योंकि यह इनकी फ़िल्म है डायरेक्शन तो बेहतरीन होगा। इम्तिआज़ अपने काम से हमें ट्रेलर में ही इम्प्रेस कर रहे हैं।

7. इंटेंसिटी

ट्रेलर में मस्ती, मज़ाक, फन के अलावा एक इंटेंसिटी भी है जो हैरी और सेजल की यूनिक लव स्टोरी को दर्शाती है।

8. शाह रुख़ और लड़कियां 

ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी फ़िल्म में शाह रुख़ खुद हिरोइन से भाग रहे हैं। और यह भी पहली बार हो रहा है कि SRK एक चीप लड़के का किरदार निभा रहे हैं जो लडकियों को बुरी नज़र से देखता है। इंट्रेस्टिंग! ट्रेलर में काफ़ी थ्रिल है जो इस फ़िल्म को देखने के लिए और ज्यादा एक्साइट कर रहा है।

By
Shikha Sharma 

Tags:
author

Author: