जब हैरी मेट टयूबलाइट सेजल मेट खिलजी मेट जग्गा जासूस मेट टॉयलेट एक प्रेम कथा…बूझो तो जाने

जब हैरी मेट टयूबलाइट सेजल मेट खिलजी मेट जग्गा जासूस मेट टॉयलेट एक प्रेम कथा...बूझो तो जानेजब हैरी मेट टयूबलाइट सेजल मेट खिलजी मेट जग्गा जासूस मेट टॉयलेट एक प्रेम कथा…बूझो तो जाने

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अब आप सोच रहे होंगे कि हम आपको ये कौन सी पहेली सुझा रहे हैं। ठीक वैसे ही जैसे वरुण धवन और अनुष्का ने बुझो तो जाने वाले अंदाज में यशराज फिल्म्स की नयी फिल्म ‘सुई धागा’ की घोषणा की है। कुछ ऐसी ही पहेली यशराज स्टूडियो में सुलझ रही थी, जब एक साथ सलमान, शाहरुख, भूमि, रणबीर, रणवीर नज़र आये। ये है पूरा ब्योरा।

हैरी मेट सुल्तान मेट सेजल 

सलमान और शाहरुख़ इन दिनों आनंद एल राय की ड्वार्फ वाली फिल्म के गाने की शूटिंग में व्यस्त हैं। दो दिनों से यशराज स्टूडियोज में स्टेज नंबर 2 में गाने में शूटिंग चल रही है। खबर है कि गाने में दोनों खान बिंदास अंदाज में नजर आयेंगे। गाने की कोरियोग्राफी रेमो डिसूजा कर रहे हैं। इस गाने की शूटिंग में शामिल कई बैक डांसर्स टी-शर्ट और गमछे के साथ नज़र आये। इससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि गमछा एक खास प्रॉप्स है इस गाने में। अनुष्का ने सुल्तान और शाहरुख दोनों से मुलाकात भी की।

सेजल मेट जग्गा

रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा भी बुधवार को यशराज स्टूडियो खास मकसद से आये थे। दरअसल, दोनों यशराज के नये टैलेंट आनया सिंह और आदर जैन की लॉन्चिंग के लिए आये थे। आदर जैन रणबीर कपूर की बुआ के बेटे हैं। सो, रणबीर भाई के सपोर्ट में आये थे। वही दिल्ली की रहने वाली आनया को अनुष्का शर्मा ने मीडिया से रूबरू कराया। इसके बाद रणबीर तो चले गये। लेकिन अनुष्का ने जब हैरी मेट सेजल के लिए मीडिया से बातचीत की।

अलाउद्दीन खिलजी मेट सेजल

रणवीर सिंह के लिए यशराज स्टूडियो उनका दूसरा घर है। जब वह शूटिंग नहीं कर रहे होते हैं तो वह यशराज चले आते हैं। बुधवार को रणवीर भी इस स्टूडियो में नज़र आये। खुद अनुष्का ने स्वीकारा कि बैकस्टेज दोनों की मुलाकात भी हुई है और रणवीर ने आनया को उनकी लॉन्चिंग से पहले विशेज देते हुए कहा कि जा बेटा…जी ले जिंदगी। अब रणवीर सिंह यूं ही यशराज आये थे या फिर से कोई नयी फिल्म की प्लानिंग हो रही है। यह खबर अब तक नहीं मिल पायी है।

हैरी मेट टॉयलेट एक प्रेम कथा

खबर है कि भूमि पेडनेकर भी बुधवार को पूरे दिन यशराज में ही रहीं। भूमि शाहरुख़ और सलमान के गाने की शूटिंग में भी मौजूद रहीं। बता दें कि भूमि आनंद एल राय की फिल्म शुभ मंगल सावधान में अभिनय कर रही हैं तो मुमकिन है कि वह उस सिलसिले में भी आनंद से मिलने पहुंची हों। आर माधवन आर माधवन भी बुधवार को स्टूडियो में नज़र आये। वह भी आनंद से ही मिलने आये थे। बता दें कि आर माधवन की पिछली फिल्म साला खडूस थी।

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply