जब शाहरुख़ बनेंगे बौने तो ऐसी बन जायेंगी अनुष्का

जब शाहरुख़ बनेंगे बौने तो ऐसी बन जायेंगी अनुष्काजब शाहरुख़ बनेंगे बौने तो ऐसी बन जायेंगी अनुष्का

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अनुष्का शर्मा, शाहरुख़ खान की आनंद एल राय वाली फिल्म की हिरोइन हैं। इस फिल्म में शाहरुख़ का रोल एक बौने का है और अनुष्का का रोल जानकार आप चौंकने वाले हैं। वो फिल्म में एक दिव्यांग (हैंडीकैप) का रोल करेंगी।

अभी हाल ही में उन्होंने बातचीत के दौरान यह बताया था कि उन्होंने अब तक फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं की है लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने लुक टेस्ट के लिए दिया है और अनुष्का को इस फिल्म में दिव्यांग लड़की का किरदार निभाना है। हैं. जी हां, सूत्रों के अनुसार अनुष्का इस फिल्म में ऐसे किरदार ऐसा किरदार उन्होंने आज तक नहीं निभाया है। वह फिल्म में व्हील चेयर पर बैठीं नजर आएंगी। जाहिर है कि इस किरदार के लिए लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ेगी। यह देखना वाकई दिलचस्प होगा क्योंकि शाहरुख़ भी फिल्म में अपने सामान्य लुक में नहीं हैं। सूत्रों के अनुसार अनुष्का ने जब यह कहानी सुनी तो उन्हें यह काफी एक्साइटिंग लगी। अपनी बातचीत में भी अनुष्का ने यह बात दोहराई है कि उन्हें हिमांशु शर्मा की लिखी इस कहानी में काफी संभावनाएं नजर आयी हैं, इसलिए उन्होंने तय किया कि वह फिल्म का हिस्सा बनेंगी।

यह भी पढ़ें:ऐसा क्या हुआ जब रणबीर कपूर के पैर कांपने लगे…हालत हुई ख़राब

 

बड़े परदे पर इससे पहले भी कई सितारों ने ऐसे किरदार निभाएं हैं, जिसमें रितिक रोशन का गुजारिश वाला व्हील चेयर का किरदार आज भी लोगों को याद है।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply