जब तमाम मशकत्तों के बावजूद शाहरुख़ नॉट मेट अनुष्का, जाने क्या थी मजबूरी

जब तमाम मशकत्तों के बावजूद शाहरुख़ नॉट मेट अनुष्का, जाने क्या थी मजबूरी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ”जब हैरी मेट सेजल” के प्रमोशन में व्यस्त हैं। लेकिन तमाम मशक्कतों के बावजूद शाहरुख़ चाह कर भी अपनी ही फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च का हिस्सा नहीं बन पाए।

दरअसल, वजह यह थी कि शाहरुख़ अभी लॉस ऐंजिलिस में हैं और वह वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से मुंबई में होने वाले ट्रेलर लॉन्च का हिस्सा बनने वाले थे। लेकिन टेक्निकल इशू के कारण शाहरुख़ इवेंट का हिस्सा बन ही नहीं पा रहे थे। हालांकि शाहरुख़ ने अपनी तरफ से काफी कोशिश की। उन्होंने मीडिया के कुछ सवालों का जवाब भी दिया, लेकिन फिर उनकी आवाज़ दर्शकों तक पहुंच ही नहीं पा रही थी। ऐसे में हुआ यही कि आज हैरी नॉट मेट सेजल।शाहरुख़ को इस बात का अफसोस भी बहुत है। खुद शाहरुख ने ट्विट के माध्यम से भी मुंबई मीडिया से माफी मांगी। इस दौरान शाहरुख़ ने अनुष्का की टांग खिंचाई की। अनुष्का इस फ़िल्म ट्रेलर लॉन्च के दौरान काफी फिलॉस्फिकल हो गयी थीं। हालांकि इसके बाद अनुष्का और इम्तियाज़ ने कमान संभाली। उन्होंने कई सवालों के जवाब देते हुए कहा कि यह फ़िल्म एक प्यारी सी लव स्टोरी है।

यह भी पढ़ें: ‘जब हैरी मेट सेजल’ के ट्रेलर की ये 8 चीजें आपको करेंगी फ़िल्म के लिए और ज्यादा एक्साइट

इम्तियाज़ ने कहा कि उनकी प्रेम कहानी में उनकी कोशिश यही होती है कि वह कुछ साबित न करें बल्कि वह थोड़ी कन्फ्यूज लव स्टोरी दिखाएं, क्योंकि उन्हें अपनी कहानियों से कुछ ढूंढने की कोशिश नहीं करनी है। अनुष्का ने फ़िल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें इससे पहले कभी कोई फिल्म इम्तियाज़ ने ऑफर नहीं की थी, वरना वह उनको कभी मना नहीं करतीं। यह फ़िल्म 4 अगस्त को रिलीज होगी।

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: