जब खेल मंत्री विजय गोयल को करनी पड़ी शौचालयों की सफाई, जानिए क्या है माजरा?

जब खेल मंत्री विजय गोयल को करनी पड़ी शौचालयों की सफाई, जानिए क्या है माजरा?जब खेल मंत्री विजय गोयल को करनी पड़ी शौचालयों की सफाई, जानिए क्या है माजरा?

नई दिल्ली, जेएनएन। खेल मंत्री विजय गोयल ने दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम के शौचालय गंदे पाए जाने के बाद खुद वहां सफाई की। दरअसल इंदिरा गांधी स्टेडियम में कुछ दिन पहली ही कुश्ती चैंपियनशिप खेली गई थी जिसमें अंतर्राष्ट्रीय पहलवानों ने भाग लिया था। इस चैंपियनशिप के दौरान इन पहलवानों ने स्टेडियम में गंदे शौचालयों की शिकायत की थी।

इन शिकायतों के बाद खेल मंत्री विजय गोयल ने अचानक ही इंदिरा गांधी स्टेडियम के शौचालयों का निरीक्षण किया और गंदे पाए जाने के बाद खुद ही इनकी सफाई शुरु कर दी। गोयल को  निरीक्षण के समय जब वहां फटे हुए टीशू पेपर मिले तो उन्होंने उसे वहां से उठाया और दो युवा क्रिकेटरों से भी फर्श की सफाई में मदद के लिए कहा। बाद में उन्होंने लड़कियों और लड़कों के हास्टल को देखा और जिम्नास्टिक और मुक्केबाजी हाल में भी गए।

शौचालयों की सफाई के बाद विजय गोयल ने इस मामले पर भारतीय खेल प्राधिकरण के अधिकारियों को फटकार भी लगाई है।

गोयल ने संवाददाताओं से कहा, ‘मैंने इसके अलावा लगभग सभी स्टेडियम का दौरा किया था। मैं यहां दो या तीन दिन पहले आया। आज सब कुछ साफ था। प्रशासकों ने कहा कि जिम्मेदारी किसी और एजेंसी की थी लेकिन प्रतियोगिता के लिए आए विदेशियों को यह सब नहीं पता।’ उन्होंने कहा, ‘प्रयास होना चाहिए कि स्टेडियमों का बेहतर इस्तेमाल किया जाए।’

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply