जग्गा जासूस को बनाने में समय लगा पर इसमें अनुराग बसु की कोई गलती नही

जग्गा जासूस को बनाने में समय लगा पर इसमें अनुराग बसु की कोई गलती नही - रणबीर कपूरजग्गा जासूस को बनाने में समय लगा पर इसमें अनुराग बसु की कोई गलती नही – रणबीर कपूर

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्टर रणबीर कपूर ने मुंबई में फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के सॉन्ग रिलीज़ के इवेंट में अपनी फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बसु की तारीफ की। उन्होंने कहा कि, फ़िल्म को बनाने में समय जरूर लगा है लेकिन इसमें अनुराग बसु की जरा सी भी गलती नहीं है।

एक्टर रणबीर कपूर और डायरेक्टर अनुराग बसु ने साथ में मिलकर ‘जग्गा जासूस’ बनाई है। अनुराग ने फ़िल्म को डायरेक्ट और रणबीर ने प्रोड्यूस किया है। हाल ही में फ़िल्म से जुड़े एक इवेंट में रणबीर ने यह साफ कर दिया कि फ़िल्म बनने में देरी हुई लेकिन इसमें अनुराग की कोई गलती नहीं है। रणबीर कहते हैं, ”बहुत कुछ इस फिल्म के लिए कहा और लिखा गया है लेकिन मुझे बस यही याद आता है जब तीन साल पहले अनुराग ने इस फिल्म का आईडिया शेयर किया था, मेरे दिल को बहुत अच्छा लगा थ। इसलिए हमने तय किया कि हम ही इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे, क्योंकि हम इस फिल्म को हमारी तरह बनाना चाहते थे। मैं यह नहीं कहूंगा कि किसकी गलती से यह फिल्म तीन साल बाद बनी पर इसमें अनुराग बसु की गलती तो नहीं है, क्योंकि वो इस फिल्म को बनाने में शुरूआत से ही लग गए थे। मुझे लगता है सिर्फ अनुराग बसु ही हैं जो इस फिल्म के साथ जुड़े रहे है।”

यह भी पढ़ें: कटरीना कैफ के तानों से तंग आकर रणबीर कपूर ने कैट के लिए बना दी ये बड़ी फ़िल्म

फिल्म ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई को रिलीज़ हो रही है जिसमें रणबीर और कटरीना की मुख्य भूमिका है। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply