चुनाव प्रचार कर चुके भोजपुरी स्टार रवि किशन बनेंगे ‘मुख्यमंत्री’

चुनाव प्रचार कर चुके भोजपुरी स्टार रवि किशन बनेंगे 'मुख्यमंत्री'चुनाव प्रचार कर चुके भोजपुरी स्टार रवि किशन बनेंगे ‘मुख्यमंत्री’

मुंबई। उत्तर प्रेदश में एक पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर चुके भोजपुरी स्टार रवि किशन अब मुख्यमंत्री बनने वाले हैं। झटका मत खाइए, रवि को ये मौक़ा रियल लाइफ़ में नहीं, सिल्वर स्क्रीन पर मिल रहा है। निखिल आडवाणी की फ़िल्म लखनऊ सेंट्रल में रवि इस किरदार को निभाने वाले हैं।

निखिल की फ़िल्म में फ़रहान अख़्तर का किरदार एक उभरता हुआ भोजपुरी सिंगर दिखाया गया है, जो भोजपुरी सिंगर एक्टर मनोज तिवारी का ज़बर्दस्त फ़ैन है। हालात के चलते फ़रहान का किरदार जेल पहुंच जाता है, जहां वो दूसरे क़ैदियों के साथ मिलकर अपना बैंड बनाता है। भोजपुरी सितारे रवि और मनोज फ़िल्म में केमियो कर रहे हैं। रवि ने अपने हिस्से की शूटिंग मुंबई में कर ली है। उन्होंने कहा कि केमियो होने के बावजूद ये रोल अहम है। ये एक मुख्यमंत्री का रोल है, जो फ़िल्म में एक महत्वपूर्ण स्थिति में आता है। रवि के मुताबिक़ अभी कुछ दिन का शूट और बाक़ी है। लखनऊ सेंट्रल में रवि ने मनोज के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया है। 

इसे भी पढ़ें- सलमान ख़ान का ये सुपरहिट किरदार भोजपुरी में अब रवि किशन के नाम

मनोज और रवि भोजपुरी फ़िल्म गंगा में साथ आ चुके हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने भी अहम रोल्स निभाए थे। लखनऊ सेंट्रल में डायना पेंटी फ़ीमेल लीड रोल में हैं। फ़िल्म की शूटिंग फिलहाल लखनऊ में चल रही है।

Tags:
author

Author: