चाहे कुछ भी हो जाये, जिम में इसके बगैर नहीं जाती कटरीना कैफ

चाहे कुछ भी हो जाये, जिम में इसके बगैर नहीं जाती कटरीना कैफ

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कटरीना कैफ जब जिम जाती हैं, तो इस बात का खास ख्याल रखती हैं कि चाहे जो भी हो जाए, वह एक खास चीज ले जाना नहीं भूलती हैं। खुद कट्रीना ने यह बात स्वीकारी है कि उन्हें अपने फोन से अधिक अपने हेडफोन की चिंता रहती है क्योंकि अपने हेडफोन्स को लेकर वह काफी कॉन्शियस हैं और वह चाहती हैं कि वह कहीं भी जायें, तो हेडफोन उनके साथ जरूर हो। फिर चाहे वह जिम में ही क्यों न हो।

कटरीना ने एक तकनीकी प्रोडक्ट की लॉन्चिंग के दौरान यह बातें कही हैं कि उन्हें इन दिनों हेडफोन का नशा सा चढ़ गया है और जिम में उन्हें हेडफोन रखने की आदत है, ताकि वह बिना हाथों का इस्तेमाल किये गाने सुन सकें। कटरीना ने यह भी बताया कि वह अपने गैजेट्स में इन दिनों फोन को लेकर भी आॅबसेस रहती हैं और यह लत उन्हें तब से लगी है, जबसे वह इंस्टाग्राम पर आयी हैं। उनकी निगाह इस बात पर होती है कि किस की फोटो आयी है, किसकी नहीं। साथ ही वह अपनी भी तस्वीरें अपलोड करने के लिए तैयार रहती हैं। साथ ही कटरीना को नये- नये एप्स का इस्तेमाल करना इन दिनों काफी अच्छा लग रहा है। वही रणबीर कपूर ने बताया कि उन्हें गैजेट्स में अपने आइफोन्स का हमेशा शौक रहा है। वह हर तरह के आइफोन्स के दीवाने रहते हैं। जब भी न्यू एडिशन आता है, वह उसके बारे में सारी तकनीक जानने की कोशिश करते हैं।

यह भी पढ़ें: मुन्ना माइकल में पापा जैकी की इस चीज का इस्तेमाल किया है टाइगर ने

‘जग्गा जासूस’ में क्या किसी तकनीक या गैजेट्स का इस्तेमाल हुआ है? इस पर रणबीर कहते हैं कि फिल्म डिटेक्टिव की कहानी है, जब फोन नहीं हुआ करते थे। तो जाहिर सी बात है कि उसमें गैजेट्स अधिक नहीं होंगे। बता दें कि रणबीर ने अपनी बातचीत में यह भी स्वीकारा है कि वह व्हाट्स अप पर भी नहीं हैं। वह आज भी बीबीएम नंबर का ही इस्तेमाल करते हैं, जो उनके चुनिंदा दोस्तों और उनके परिवार वालों के पास है। चूंकि रणबीर सोशल साइट्स में अधिक दिलचस्पी नहीं लेते हैं। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply