गंभीर ने कहा टीम इंडिया का पलड़ा है भारी, भारत को हराने के लिए विरोधी को करना होगा ये काम

गंभीर ने कहा टीम इंडिया का पलड़ा है भारी, भारत को हराने के लिए विरोधी को करना होगा ये काम

मुंबई, पीटीआइ : दिग्गज भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का मानना है कि श्रीलंका आगामी टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम को तभी परेशानी में डाल सकता है, जब वह अपने गेंदबाजों के लिए मददगार पिचें तैयार करे।

श्रीलंका को वनडे सीरीज में निचली रैंकिंग पर काबिज जिंबाब्वे से 2-3 की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि भारत दौरे से पहले वह इस अफ्रीकी देश के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच जीतने में सफल रहा। जिसके बाद से श्रीलंकाई टीम का हौसला कुछ हद तक बढ़ा होगा। गंभीर ने कहा कि भारत इस दौरे पर काफी अच्छा प्रदर्शन करेगा, जो 26 जुलाई से शुरू होने वाले पहले टेस्ट से शुरू होगा।

गंभीर ने कहा, ‘निश्चित रूप से भारत प्रबल दावेदार के रूप में शुरुआत करेगा क्योंकि वह नंबर एक टीम है और श्रीलंका जिस तरह से खेल रही है, मुझे नहीं लगता कि उनका गेंदबाजी आक्रमण भारत को मुसीबत में डाल सकता है।

श्रीलंका सिर्फ एक ही तरह से भारत को परेशानी में डाल सकता है, अगर वह ऐसे विकेट तैयार करें जो उनके गेंदबाजों के लिए मददगार हों। श्रीलंका सिर्फ तभी इसमें प्रतिस्पर्धी बन सकता है, अगर वह सारे 20 विकेट निकाले और ऐसा करने के लिए उन्हें अपने पक्ष में पिचें बनाने की जरूरत है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

By
Pradeep Sehgal 

Tags:
author

Author: