खुल गया दीपिका पादुकोण का बाल रहस्य , पद्मावती से है घना कनेक्शन

खुल गया दीपिका पादुकोण का बाल रहस्य , पद्मावती से है घना कनेक्शनखुल गया दीपिका पादुकोण का बाल रहस्य , पद्मावती से है घना कनेक्शन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में पूरी तरह डूब चुकी हैं। रानी पद्मिनी का किरदार रग रग में दौड़ रहा है। हाथ में पद्मावती का इतिहास भी साथ रहता है और अब तो एक कसम भी खा ली है।

ख़बर आयी है कि दीपिका ने तय किया है कि अब जब तक वह फिल्म पद्मावती की पूरी शूटिंग पूरी नहीं कर लेती, अपने बालों का बाल भी बांका नहीं होने देंगी। यानि पद्मावती के पैकअप तक उनका कोई भी नया हेयर कट नहीं होगा। कहते हैं कि उन्हें संजय लीला भंसाली ने बताया है कि इस फिल्म में पद्मावती के किरदार के लिए दीपिका को किस तरह का लुक चाहिए। जाहिर है ये बालों पर पर ज़्यादा डिपेंड करता है इसलिए दीपिका बिना बाल की खाल निकाले , चुपचाप अपने रेशमी जुल्फों को संवारती रहेंगी। दीपिका ने यह भी तय किया है कि अभी से वो अपने लुक में वैसी कोई भी तबदीली नहीं करेंगी, जिससे उनके किरदार में मौलिकता नजर न आये। चूंकि वो चाहती हैं कि उनके इर्द-गिर्द की पूरी दुनिया भी अब पद्मावती की हो जाये। सूत्र बताते हैं कि दीपिका, इतनी गंभीर तो अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी के वक़्त भी नहीं थीं।

डांस के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी गाना भी गायेंगे, करेंगे रैप

दीपिका को लगता है कि अगर उन्होंने अपने बाल छोटे करवाए या कोई और लुक दिया तो शूटिंग के वक़्त यह मुमकिन नहीं होगा कि तब कोई आर्टिफिशियल लुक और हेयर डू करवाया जाय। इसलिए ऐसी किसी परिस्थिति से बाल बाल बचने की बजाय बालों को महफूज़ रखना ही फायदे का सौदा होगा।

Tags:
author

Author: