कैफे में रंगे हाथों पकड़े गए सुजैन और अर्जुन रामपाल!

नई दिल्ली: हाल ही में इस गॉसिप ने जोर पकड़ा था कि रितिक से तलाक ले चुकीं सुजैन अर्जुन रामपाल से शादी करने वाली हैं. अब यह गॉसिप सच मालूम होता हुआ पड़ रहा है. दरअसल इस हसीन जोड़े को एकसाथ कैफे में साथ वक्त गुजारते हुए देखा गया है.

 

अगर रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो अर्जुन रामपाल और सुजैन कैफे में तब दिखे जब कैफे पूरा खाली पड़ा था. दोनों एकदूसरे में जिस तरह खोये हुए थे उससे साफ-साफ लग रहा था कि दोनों सुजैन और अर्जुन एकदूसरे से बेइंतहां मोहब्बत करते हैं.

 

दोनों एकदूसरे में इतना खोये हुए थे कि उन्हें पता भी नहीं चला कि भीड़ आनी शुरु हो गई है. बढ़ते भीड़ के बीच दोनों सभी की नज़रें दोनों पर टिक गईं. जैसे ही अर्जुन और सुजैन को यह आभास हुआ कि वहां मौजूद भीड़ उन्हें देख रही है दोनों जल्दी ही वहां से बाहर निकल आये.

हालांकि हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने ट्वीट कर लिखा था, ”ये खेल जो भी लोग खेल रहे हैं वो उनकी खुद की असुरक्षा वाली भावना की वजह से सामने आ रहा है. मैं आशा करता हूं कि उनमें आत्मविश्वास आए और वे खुद को जल्द ही माफ कर सकें.” ट्वीट से जाहिर है कि अर्जून ने साफ तौर से किसी पर निशाना नहीं साधा है.

 

इस पूरे मामले में अब खुद सुजैन की मां ने भी सफाई दी थी. एक मीडिया चैनल से बात करते हुए जरीन ने कहा कि सुजैन की लाइफ में ऐसा कोई शख्स नहीं है जिसके साथ वो दूसरी शादी करने की सोचें. जरीन ने आगे कहा कि हम नहीं जानते हैं कि इस तरह की अफवाहें कहां से आ रही हैं… इसे कौन फैला रहा है?

वहीं दूसरी तरफ यह खबर भी आ रही थी कि अर्जुन ने भी पत्नी मेहर से तलाक के लिए अर्जी दे दी है. अफवाहों के बाजार में यह खबर भी चल रही थी कि सुजैन के घरवाले उनकी दूसरी शादी के सख्त खिलाफ हैं.  

 

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि रितिक और सुजैन की शादी 2000 में हुई थी. इनके दो बच्चे रिहान और रिधान हैं. दिसंबर 2013 में ऋतिक और सुज़ैन ने अपनी 14 साल की शादी के बाद अलग होने का फ़ैसला किया था.

 

रितिक ने 14 दिसंबर 2013 को अपने तलाक की बात कही थी और मीडिया में दो अलग अलग बयान जारी किये थे. रितिक ने अपने बयान में कहा था कि सुज़ैन ने 13 साल पुरानी शादी का संबंध तोड़ने का फैसला किया.

रितिक ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा था, “प्रेम के लिए यह मेरा सबसे बड़ा उपहार है. सुज़ैन मेरे जीवन के लिए मेरा प्यार है और हमेशा रहेगी. अगर उसकी मुस्कुराहट मेरे बगैर ज्यादा चमकदार है तो उनके लिए मेरे प्यार को इसे पूरा करना चाहिए.” हालांकि सुज़ैन ने एक अलग बयान में इसे ‘हमारी अपनी निजी पसंद’ बताया था.

 

यह भी पढ़ें-

 

रिलीज हुआ सुरेश रैना का गाना ‘तू मिली सब मिला और क्या मांगू मैं…’

पत्नी ट्विंकल का ऑटोग्राफ लेने के लिए फैंस ने किया अक्षय को अनदेखा

Box Office: कमाई के मामले में रणबीर-अनुष्का से आगे निकले सूरज-अथिया

गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ बोलीं,- जल्द ही खत्म होगा रणबीर का बुरा टाइम

मीट बैन को लेकर बोले रिषी कपूर और मचा हंगामा

आपने देखा सनी का हॉट एक्सरसाइज वीडियो?

Tags:
author

Author: