कपिल शर्मा की मुश्किलें खत्म ही नहीं हो रहीं, अब एयर इंडिया कार्रवाई की तैयारी में

कपिल शर्मा की मुश्किलें खत्म ही नहीं हो रहीं, अब एयर इंडिया कार्रवाई की तैयारी मेंकपिल शर्मा की मुश्किलें खत्म ही नहीं हो रहीं, अब एयर इंडिया कार्रवाई की तैयारी में

मुंबई। हवाईयात्रा के दौरान कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई अब जगज़ाहिर है। अपने शो को लेकर कपिल पहले ही अनिश्चितता में हैं। ऐसे में उनकी परेशानी बढ़ाने के लिए एक ख़बर और आ गयी है। ख़बर है कि एयर इंडिया हवाई यात्रा के दौरान कपिल शर्मा की हरकत के लिए उन्हें चेतावनी देने की तैयारी में है।

एअर इंडिया के चीफ अश्विनी लोहानी ने उड़ान के दौरान कपिल शर्मा के व्यवहार पर एक रिपोर्ट मांगी है। इसके अलावा उन्होंने एक चेतावनी भी जारी करने को कहा है जिसको फिलहाल अंजाम दिया जा रहा है। सूचना है कि यह चेतावनी इस सप्ताह जारी की जा सकती है। गौरतलब है कि, कपिल शर्मा 16 मार्च को अपने साथियों के साथ मेलबर्न-दिल्ली फ्लाइट के बिजनेस क्लास में (AI 309) में यात्रा कर रहे थे। उन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी हुई थी और इसके बाद वह अपनी टीम पर बुरी तरह से चिल्ला रहे थे। उन्हें किसी तरह शांत कराया गया था!

इसे भी पढ़ें: कपिल शर्मा की बाग़ी टीम विरोधी चैनल पर शुरू कर सकती है नया शो

तब से लेकर आज तक कपिल के इस विवादित हवाई यात्रा की मीडिया अपने-अपने तरह से पोस्टमॉर्टम कर रही है। रोज़ कुछ न कुछ पेंच कपिल के शो में फंसता दिख रहा है। अब तो सुनील ग्रोवर के अपने अलग शो की बात भी होने लगी है। हालांकि, कपिल ने सोशल मीडिया पर अपने व्यवहार के लिए माफ़ी मांग ली थी। लेकिन, अभी उनकी मुसीबतें कम होती नहीं दिख रही हैं।  

Tags:
author

Author: