कपिल की बदसलूकी की हदें हुई हैं पार, आॅडियंस के साथ भी बुरा बर्ताव

कपिल की बदसलूकी की हदें हुई हैं पार, आॅडियंस के साथ भी बुरा बर्तावकपिल की बदसलूकी की हदें हुई हैं पार, आॅडियंस के साथ भी बुरा बर्ताव

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एयरइंडिया ने कपिल शर्मा द्वारा एयरलाइंस के साथ हुए हंगामे के बाद आखिरकार कार्रवाई करने का निर्णय लिया है। फिलवक्त कपिल नकारात्मक खबरों से ही लगातार घिरते नज़र आ रहे हैं, जहां हर दिन उनकी बदसलूकी और बुरे व्यवहार की खबरें ही सामने आ रही हैं।

पिछले दिनों खबर आई थी कि उन्होंने सेलिब्रिटीज को भी कई घंटे इंतजार करवाया। लेकिन इसके बावजूद सेलिब्रिटीज उनके शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार रहते हैं। चूंकि शो की लोकप्रियता काफी है, लेकिन इन दिनों कपिल से जुड़ी नकारात्मक खबरों का सिलसिला रुक नहीं रहा। लगातार खबरें सामने आ रही हैं। उनसे जुड़ी एक और खबर सामने यह आई है कि कपिल का व्यवहार शो में आये आॅडियंस के साथ भी बहुत तीखा होता है। इसी शो का कई बार हिस्सा बन चुके एक आॅडियंस ने नाम न बताने की शर्त पर स्वीकारा है कि कपिल अपने शो की शूटिंग के दौरान शो में शामिल होने वाले आॅडियंस से भी काफी बुरा बर्ताव करते हैं। उनका एट्टीटयूड ही यही होता है कि वे ही सर्वेसर्वा हैं। खासतौर से अगर कोई सेलिब्रिटी गेस्ट आयें तो वे शो के बाकी सदस्यों को उनसे मिलने का मौका नहीं देते हैं। वे खुद ही पूरे वक्त सेलिब्रिटीज के इर्द-गिर्द घूमते रहते हैं। यही नहीं अगर आॅडियंस में बैठे लोगों में कोई शूटिंग के ब्रेक में कपिल-कपिल कह कर उन्हें चीयर्स भी करे, तो कपिल उन्हें वेब नहीं करते और उन्हें ग्रीट नहीं करते।

First Look: मिलिए हीरो, स्पाई… सुशांत सिंह राजपूत से

आॅडियंस में शामिल होने वाले इसी व्यक्ति ने बताया कि वे कई रियलिटी शोज में शौक से आॅडियंस में शामिल होते हैं। कपिल के शो के हिस्सा भी वे कई बार बन चुके हैं। इससे पहले वे ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में भी जा चुके हैं। लेकिन वे अपने अनुभव शेयर करते हुए बताते हैं कि जब अमिताभ बच्चन शूट करते हैं और ब्रेक होता है और आॅडियंस उन्हें लेकर चीयर्स करती है, तो अमिताभ सबका अभिवादन करते हैं और उन्हें शांत करने के लिए खुद हाथ जोड़ कर उनसे आग्रह करते हैं और भीड़ कंट्रोल भी हो जाती है। लेकिन कपिल का रुख अपने आॅडियंस के साथ बिल्कुल दोस्ताना नहीं होता। कपिल शो आॅन स्क्रीन जितने मजाकिया बनते हैं बिहाइंड द सीन वे आॅडियंस को उतना तवज्जो नहीं देते।

प्रीति सिमोस ने ट्वीटर एकाउंट किया डिलीट, कपिल-सुनील सब हैं ख़ामोश

सिर्फ अॉडियंस ही नहीं, वे अपने टीम के राइटर व बाकी सदस्य अगर किसी सेलिब्रिटी से मिलने की रिक्वेस्ट करते हैं, तो वे उन्हें भी अधिक तवज्जो नहीं देते। बताते चलें कि हमने आपको पहले भी बताया था कि कपिल ने किस तरह शाहरुख़ ख़ान से मिलने आये एक आर्टिस्ट को उनसे मिलने से भी रोक दिया था और तस्वीर लेने की रिक्वेस्ट को कैसे दरकिनार कर दिया था। जबकि शाहरुख़ उस वक्त उस आर्टिस्ट के साथ तस्वीर लेने के लिए तैयार थे।

Tags:
author

Author: