कई कहानियां सुनी मगर ये ‘चीप’ वाली कहानी आई SRK को पसंद, इम्तियाज़ अली ने किया ख़ुलासा

कई कहानियां सुनी मगर ये ‘चीप’ वाली कहानी आई SRK को पसंद, इम्तियाज़ अली ने किया ख़ुलासा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाह रुख़ खान इम्तियाज़ अली के साथ पहली बार फ़िल्म कर रहे हैं -‘जब हैरी मेट सेजल’, जहां SRK को रोमांस किंग कहा जाता है वहीं इम्तियाज़ लव स्टोरी को डायरेक्ट करने में माहिर हैं मगर, फिर भी इन दोनों ने इससे पहले कभी साथ काम नहीं किया, स्ट्रेंज!

इस सवाल का जवाब देते हुए इम्तियाज़ ने कहा, ” मुझे हमेशा से शाह रुख़ के साथ फ़िल्म करनी थी। मैं कई फ़िल्मों की कहानी लेकर उनके पास गया मगर, हर बार शाह रुख़ कहते कि ये कोई कहानी है क्या। तो, एक दिन मैंने कहा कि एक चीप से लड़के की कहानी है, शाह रुख़ को यह सुन कर काफ़ी अच्छा लगा, उन्होंने फ़ौरन कहा कि यह चीप वाली कहानी पूरी सुनाओ, यही फ़िल्म करते हैं।”

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इस चर्चित कपल ने भी अडॉप्ट किया बेबी, बधाई हो

इम्तियाज़ ने आगे बताया कि उनकी मां की चाहत थी कि वो ऐसी फ़िल्म बनाए जिसमें उन्हें अलग-अलग जगहों पर शूट करने का मौका मिले, इसी बहाने उनकी मां भी उनके साथ हर जगह घूम लेतीं इसलिए उन्होंने गाइड पर ही फ़िल्म बना दी। इम्तियाज़ ने कहा कि हां, उनकी फ़िल्मों में सफ़र का खास स्थान है। चूंकि वह बचपन से कई स्थानों पर घूमते रहे हैं और उन्हें ट्रेवलिंग का शौक है और यह सच है कि उनकी कहानियां उन्हीं सफ़र का हिस्सा हैं। इम्तियाज़ की फ़िल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ 4 अगस्त को रिलीज हो रही है।

By
Shikha Sharma 

Tags:
author

Author: