एक्स्कलूसिव: सोनम कपूर से अपनी तुलना पर अथिया शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

एक्स्कलूसिव: सोनम कपूर से अपनी तुलना पर अथिया शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अथिया शेट्ठी की चर्चा अक्सर सोनम कपूर की तरह ही उनकी ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल को लेकर होती रहती है। सोनम को नई जनरेशन की फेहरिस्त में फ़ैशनिस्टा कहा जाता है और अथिया भी अपने फ़ैशन ट्रेंड्स को लेकर चर्चाओं में रहती है। लेकिन, अब अथिया ने सोनम के साथ हो रहीं इन तुलनाओं के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

अथिया के बारे में यह बात सुन कर आप चौंक सकते हैं कि उन्हें तो शॉपिंग बहुत ज्यादा बोरिंग लगती है। लेकिन इसके बावजूद उन्हें लोग फैशनिस्टा कह कर बुलाते हैं तो उन्हें आश्चर्य होता है। अथिया कहती हैं कि यह उनकी मेकअप और हेयरस्टाइलिस्ट के काम का नतीजा होता है। “हां, यह सच है कि मुझे कुछ अनोखा अपनी स्टाइल में ही बदलना अच्छा लगता है। जैसे, मैं अपनी नानी की काफ़ी सारी पुरानी ज्वेलरी निकाल कर अपने नये कपड़ों के साथ मिक्स मैच करके पहनती हूं। नानी की एक ज्वेलरी है जो मुझे काफी पसंद है और वह है उनका नेकलेस, जिसे मैं बार-बार पहनती ही रहती हूं। लेकिन कोई मुझे शॉपिंग करने के लिए कह दे तो मुझे गुस्सा आता है,” अथिया ने कहा। अथिया कहती हैं कि वह जिस बिजनेस में हैं, उन्हें अच्छे कपड़े पहनना ज़रूरी होता है। अच्छे से मेकअप करना जरूरी है, इसलिए मैं इन बातों का ध्यान रखती हूं।

यह भी पढ़ें: वंशवाद के मुद्दे पर अब बोलीं अथिया शेट्ठी, ‘स्टार किड पर भी रहता है प्रेशर’

अथिया कहती हैं कि सोनम कपूर से वह किसी भी मामले में कंपेयर करना ही नहीं चाहती हैं। क्यूंकि, वह मानती हैं कि सोनम कपूर हैं ट्रू फ़ैशननिस्टा है। वह जो भी फ़ैशन करती हैं उसमें आर्ट नजर आता है। इसलिए अथिया की तो ख़ुद ही कोशिश होती है कि वह ख़ुद उनसे लर्न करें। अथिया की फिल्म मुबारकां 28 जुलाई को रिलीज होगी।

By
Shikha Sharma 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply