इस बांग्लादेशी खिलाड़ी को मिला अच्छे प्रदर्शन का इनाम, काउंटी क्लब एसेक्स ने किया करार

इस बांग्लादेशी खिलाड़ी को मिला अच्छे प्रदर्शन का इनाम, काउंटी क्लब एसेक्स ने किया करार

नई दिल्ली, जेएनएन। काउंटी क्लब एसेक्स ने बांग्लादेश के बल्लेबाज तमीम इकबाल को नेटवेस्ट टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट के आगामी संस्करण के लिए अपने साथ जोड़ा है। एसेक्स तमीम के साथ पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के रूप में दो विदेशी खिलाडिय़ों को अपने साथ जोड़ चुका है।

ये दोनों खिलाड़ी केंट के खिलाफ होने वाले पहले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। क्रिकइंफो ने एसेक्स के कोच क्रिस सिल्वरवुड के हवाले से लिखा है, तमीम ने हाल ही में खत्म हुई चैंपियंस ट्रॉफी में बताया है कि वे कितने अच्छे खिलाड़ी हैं।

एक बल्लेबाज के तौर पर वह काफी खतरनाक बल्लेबाज हैं और यह उनकी स्ट्राइक रेट से पता चलता है। उन्होंने कहा, हमने पाया की हमें अपनी सलामी बल्लेबाजी को मजबूत करने की जरूरत है और इस जगह के लिए हम तमीम को अपने साथ लेने से खुश हैं।

तमीम ने चैंपियंस ट्रॉफी में 73.25 के औसत से 293 रन बनाए थे और टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में तीसरे स्थान पर रहे थे। तमीम ने इस मौके पर कहा, मैं नेटवेस्ट टी20 ब्लास्ट में एसेक्स के साथ करार से काफी खुश हूं। मैं इंग्लैंड में खेलना हमेशा से पसंद करता हूं। मेरी कोशिश एसेक्स को टूर्नामेंट में जीत दिलाने की होगी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

By
Pradeep Sehgal 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply