इस जवाब के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हो रही है जमकर तारीफ

इस जवाब के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हो रही है जमकर तारीफ

मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी उन एक्टर्स की श्रेणी में आते हैं जो काफी सरल हैं और बिना दिखावे के रहना पसंद करते हैं। हाल ही में नवाज को ट्विटर पर एक व्यक्ति ने ट्विट कर चिढ़ाया तो नवाज ने बिना गुस्सा हुए उसके सरलता से ही जवाब दिया जिसकी अब सब जगह तारीफ हो रही है। 

ट्विटर पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को हाल ही में एक व्यक्ति ने चिढ़ाने की कोशिश की है। इस व्यक्ति ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है एक काले रंग का लड़का एक खूबसूरत लड़की साथ नज़र आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उसने नवाज को भी टैग किया है। लेकिन नवाज इसको लेकर बिल्कुल भी गुस्सा नहीं हुए। उन्होंने सरलता से इसका एेसा जवाब दिया कि उनकी तारीफ हो रही है। दरअसल, नवाज ने ट्विट के जरिए रिप्लाय किया कि, ‘घन्यवाद मुझे यह रियलाइज करवाने के लिए कि मुझे फेयर और हैंडसम लोगों के साथ पेअर नहीं किया जा सकता क्योंकि मैं काला हूं और गुड लुकिंग भी नहीं हूं। पर मैं इस पर कभी फोकस नहीं करता’। तो पढ़ा आपने, नवाज का जवाब। इसी जवाब को सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है। उनके फैंस नवाज के सपोर्ट में आ गए हैं और वो उनके जवाब को काफी अच्छा बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बारिश की बूंदों के बीच श्रीदेवी की स्टारडॉटर जाह्नवी कपूर जब सैलून पहुंची, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

आपको बता दें कि, नवाजुद्दीन ने संघर्ष करके फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाई है। यह भी बता दें कि, नवाज तीनों खांस सलमान, शाहरुख़ और आमिर के साथ काम कर चुके हैं। फिल्म में भी उनकी अहम भूमिका थी। नवाज की फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज़’ 25 अगस्त को रिलीज़ होगी। 

  

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: