इतनी पेचीदा है शाहरुख़ के इस फिल्म की शूटिंग, उनके फिल्मी पापा ने खोला राज़

इतनी पेचीदा है शाहरुख़ के इस फिल्म की शूटिंग, उनके फिल्मी पापा ने खोला राज़इतनी पेचीदा है शाहरुख़ के इस फिल्म की शूटिंग, उनके फिल्मी पापा ने खोला राज़

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही शाहरुख़ खान स्टारर फिल्म की शूटिंग काफी डिफिकल्ट तरीके से की जा रही है और इस कारण एक दिन में सिर्फ एक सीन ही शूट हो पा रहा है।

ये राज़ खोला है फिल्म मेकर तिग्मांशु धूलिया ने , जो इस फिल्म में शाहरुख़ खान के पिता की भूमिका निभा रहे हैं। मुंबई में अपनी फिल्म राग देश के एक इवेंट में आये तिग्मांशु ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग का काम बहुत पेचीदा है। बौने की शूटिंग करना, यह बहुत ही मुश्किल काम है। एक ही शॉट को तीन अलग अलग तरीके से फिल्माया जा रहा है। एक दिन में एक सीन होता है। आनंद सचमुच बहुत मुश्किल से वह फिल्म बना रहे हैं। फिल्म में शाहरुख़ के पिता की भूमिका निभाने के बारे में तिग्मांशु ने कहा कि ” मैं एक्टिंग बहुत कम करता हूं। तभी करता हूं जब कोई मित्र बना रहा हो और उसे लगे मुझे फिल्म में रखना है तब करता हूं या जब मुझे पैसे की आवश्यकता पड़ती है तब करता हूं। यह फिल्म मैंने इसलिए भी की है कि यह बहुत ही टेक्नीकल फिल्म है। शाहरुख़ खान बौने का रोल निभा रहे हैं। मैं देखना भी चाहता था कि ऐसा वह कैसे करते हैं । जब कमल हसन ने किया था तब उन्होंने पैर मोड़ कर किया था। तब वीएफएक्स की सुविधाएं नहीं थीं। बस यही सब जानने के लिए फिल्म कर ली।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण को बचपन में था इनसे प्यार और अब…

 

आनंद एल राय की ये फिल्म , जिसका अब तक नाम नहीं रखा गया है , अगले साल रिलीज़ होगी। इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ काम कर रही हैं।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: