आर्यन दिखने लगे हैं बिल्कुल पापा शाह रुख़ ख़ान की तरह, ये 5 तस्वीरें हैं गवाह

आर्यन दिखने लगे हैं बिल्कुल पापा शाह रुख़ ख़ान की तरह, ये 5 तस्वीरें हैं गवाह

मुंबई। शाह रुख़ ख़ान बॉलीवुड पर ही नहीं बल्कि लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों पर भी राज करते हैं। आये दिन वो ख़बरों में रहते हैं! लेकिन, आज हम शाह रुख़ की बात नहीं करेंगे। आज बात होगी उनके बड़े बेटे आर्यन की। अगर आप आर्यन की लेटेस्ट तस्वीरें देखें तो एक बात साफ़ हो जाती है कि आर्यन बिल्कुल अपने पापा शाह रुख़ ख़ान की तरह ही दिखते हैं।

गौरतलब है कि शाह रुख़ और गौरी के तीन बच्चे हैं। बड़ा बेटा आर्यन, बिटिया सुहाना और नन्हा अबराम। शाह रुख़ अपने सभी बच्चों के बेहद करीब हैं। पहली तस्वीर में आप आर्यन और उनकी मॉम गौरी को देख पा रहे हैं। आर्यन की आंखें और चेहरा-मोहरा काफी हद तक शाह रुख़ के करीब है।

यह भी पढ़ें: निराश अमिताभ बच्चन को दिया रोटी, कपड़ा और मकान, जानिए मनोज कुमार की 5 दिलचस्प कहानियां

शाह रुख़ की स्टार डॉटर सुहाना ख़ान अक्सर ख़बरों में रहती हैं। लेकिन, आर्यन बहुत ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहते। अगर आप आर्यन के हाल के दिनों की उनकी तस्वीरें देखें तो आपको लगेगा कि यह शाह रुख़ के ही यंग एज की तस्वीरें हैं।

आर्यन का जन्म दिल्ली में ही हुआ है। वो इनदिनों कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेज़ुएशन कर रहे हैं। आर्यन काफी स्टाइलिश भी हैं। आर्यन इस तस्वीर में भी पापा की तरह काफी कॉन्फिडेंट नज़र आ रहे हैं।

आर्यन और उनके छोटे भाई अबराम की यह तस्वीर देखिये। दोनों भाई जम कर मस्ती करते हैं! इस तस्वीर में भी आर्यन का फेसकट पापा की तरह है।

यह तस्वीर शाह रुख़ ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस पिक में भी आर्यन बिल्कुल पापा शाह रुख़ की तरह लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें: गुमनाम आयशा जुल्का बहुत दिनों बाद आयीं नज़र, इन लेटेस्ट तस्वीरों में जानिये वो अब कैसी दिखती हैं

आर्यन की उम्र अभी 19 वर्ष है। इन तस्वीरों को देख कर यही लगता है कि शाह रुख़ ख़ान भी उस उम्र में ऐसे ही दिखते होंगे! आप क्या कहते हैं?

By
Hirendra J 

Tags:
author

Author: