आइपीएल 10 में कुछ इस तरह से जारी है हैदराबाद का हल्लाबोल, जानें रोचक बातें

आइपीएल 10 में कुछ इस तरह से जारी है हैदराबाद का हल्लाबोल, जानें रोचक बातेंआइपीएल 10 में कुछ इस तरह से जारी है हैदराबाद का हल्लाबोल, जानें रोचक बातें

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। आइपीएल 10 में लीग मैचों का दौर खत्म हो चुका है और अब बारी है प्लेऑफ के अहम मुकाबलों की। प्लेऑफ में पहुंचने वाली 4 टीमों का फैसला भी हो गया है और डिफेंडिंग चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने अंकतालिका में नंबर तीन पर रहते हुए प्लेऑफ का टिकट हासिल कर लिया है। हैदराबाद की टीम का अगला मुकाबला 17 मई को एलिमिनेटर में नंबर-4 पर रहने वाली कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम से होगा।

ऐसा रहा है हैदराबाद का सफर
इस आइपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा। इस टीम ने आइपीएल 10 की शुरुआत तो लगातार दो जीत के साथ की लेकिन उसके बाद हार के वार ने टीम को पस्त भी किया, लेकिन वॉर्नर के वॉरियर्स ने हार नहीं मानी और फिर से जीत का दामन थामा और प्लेऑफ में शामिल होने वाली अंतिम-4 टीमों में जगह बनाई। चलिए नज़र डालते है सनराइजर्स हैदराबाद के आइपीएल 10 के सफर पर।

हैदराबाद की टीम ने इस सीजन में अभी तक 14 मैच खेल हैं, जिसमें से उन्होंने 8 मैच जीते हैं तो 5 में हार का सामना भी किया है। हैदराबाद का एक मैच बारिश के चलते नहीं खेला जा सका था। इस मुकाबले में बैंगलोर और हैदराबाद दोनों ही टीमों को एक-एक अंक बांटना पड़ा था।

हर तरफ है हैदराबाद की टीम का हल्ला 

हैदराबाद की टीम भले ही अंकतालिका में नंबर तीन पर हो, लेकिन सबसे ज़्यादा रन बनाने के मामले में इस टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर सबसे आगे हैं। वॉर्नर ने 13 मैचों  में बल्लेबाज़ी कर 604 रन बनाए हैं, तो वहीं गेंदबाजी में भी इस टीम के दमदार गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार के सर पर्पल कैप सजी है। भुवी ने 13 मैचों में सबसे अधिक 25 बल्लेबाज़ों को पवेलियन की राह दिखाई है। यानी औरेंज और पर्पल कैप पर हैदराबाद के खिलाड़ियों का ही दबदबा है।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply